Raj Kundra के अरेस्ट होने के बाद गहना वशिष्ट का Video Viral, कहा वो पॉर्न नहीं बोल्ड सीरीज के लिए . . .

Raj Kundra के अरेस्ट होने के बाद गहना वशिष्ट का Video Viral, कहा वो पॉर्न नहीं बोल्ड सीरीज के लिए . . .

मीडियावाला.इन।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने पोर्न वीडियो बनाने के मामले में बीते सोमवार को गिरफ्तार किया है. कुछ देर पहले ही एक्ट्रेस राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो राज और शिल्पा के सपोर्ट में उतरती दिखाई दे रहीं हैं. वहीं दूसरी ओर अब इसी केस में बेल पा चुकी एक्ट्रेस गहना ने वीडियो के जरिए बयान जारी करते कहा है कि जिस वीडियो की बात हो रही है वो सिर्फ बोल्ड है, पोर्न नहीं है.

गहना वशिष्ठ का वीडियो वायरल

गहना वशिष्ठ का कहना है कि मुझे राज की गिरफ्तारी के बारे में पता लगा, मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि कोई भी पार्न नहीं बना रहा है, नॉर्मल वीडियो थे, वीडियो में केवल नार्मल ऐराटिका था. जैसे कि एकता कपूर गंदी बात बनाती हैं. इन सारी सीरीज में बोल्डनेस है.

वह आगे कहती नजर आईं कि जैसे की कह दिया जाता है इतने वीडियोज पाए गए . मेरा आप सभी से निवेदन है कि पहले उन वीडियोज को देखा जाए, बिना देखें निर्णय ना लिया जाए कि वो पार्न हैं. उनमें से कोई भी वीडियो पार्न की कैटेगरी में आता है.

गहना ने आगे कहा है कि मुझे लगता है मैं जिन लोगों से बात कर रही हूं वो सभी लोग समझदार हैं, जो 18 साल से ऊपर के हैं, जिनको समझ आता है कि पार्न और ऐराटिका में क्या अंतर है.ये कह दिया जाए कि किसी की गाड़ी या लैपटॉप में वीडियो मिल गए तो वो उसका मेकर है,ऐसा ना किया जाए, पहले वीडियो देखें फिर निर्णय लें.

गहना ने कहा पिछले 6 महीने से जिंदगी जीना भूल गई

गहना के मुताबिक जिसे पोर्न वीडियो बताकर इतनी बड़ी कार्रवाई की गई है उसकी वजह से उनकी तबीयत खराब हो चुकी है. उनके मोबाइल को जप्त किया गया है और उनके बैंक अकाउंट सीज कर दिए गए हैं. एक्ट्रेस ने कहा है कि लैपटॉप को पुलिस ने जप्त कर लिया है. गहना वशिष्ट ने कहा कि वह पिछले 6 महीने से जिंदगी जीना भूल गई हैं. जिस वीडियो की बात की जा रही है वो सिर्फ बोल्ड वीडियो है, लेकिन पोर्न वीडियो नहीं है.

0 comments      

Add Comment