श्रीसंत ने 7 साल बाद लिया विकेट, पिच को किया 'सलाम', सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

श्रीसंत ने 7 साल बाद लिया विकेट, पिच को किया 'सलाम', सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मीडियावाला.इन।

नई दिल्ली : भारत के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने एकबार फिर क्रिकेट में वापसी की है। सात साल लंबी लड़ाई के बाद श्रीसंत ने मुंबई में पुदुचेरी के खिलाफ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में केरल की तरफ से मैच खेला। इस मैच में उन्होंने शानदार प्रदर्शन भी किया और वापसी के बाद अपना पहला विकेट लिया। उन्होंने फाबिद अहमद को अपना पहला शिकार बनाया। उन्होंने सलामी बल्लेबाज फाबिद अहमद को क्लीन बोल्ड किया। श्रीसंत ने बैन के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में कुल 2804 दिन के बाद अपना पहला विकेट लिया।

गौरतलब है कि सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नमेंट के लिए पिछले महीने केरल टीम में चुने गए श्रीसंत ने इस टी20 घरेलू टूर्नमेंट से वापसी की है। मैच के बाद श्रीसंत ने फैन्स का मुश्किल वक्त में समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया। श्रीसंत ने ट्विटर पर लिखा, 'आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया...यह तो बस शुरुआत है। आपकी दुआओं की मुझे और जरूरत है। आपको और आपके परिवार को बहुत सारी रिस्पेक्ट।'

आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों के बाद करीब 7 साल तक बैन झेलने वाले श्रीसंत ने इस विकेट का जश्न मैदान पर तो मनाया ही, साथ ही सोशल मीडिया पर भी इसका वीडियो शेयर किया। उन्होंने पारी के चौथे ओवर में अहमद को बोल्ड किया और पविलियन की राह दिखाई।

आपको बता दें कि श्रीसंत पर लगा प्रतिबंध इस साल सितंबर में खत्म हो गया था। मैच फिक्सिंग के आरोपों में सात साल का प्रतिबंध झेल चुके 37 वर्षीय पेसर का यह पहला टूर्नामेंट है। स्टेट क्रिकेट बोर्ड द्वारा घोषित केरल टीम के खिलाड़ियों की सूची में उन्हें शामिल किया गया है। श्रीसंत का 7 साल का बैन बीते सितंबर में खत्म हुआ है और इसके बाद यह उनका यह पहला घरेलू टूर्नामेंट है।

News24

RB

0 comments      

Add Comment