Thursday, January 23, 2020
video : कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के भाई का विवादित वीडियो हुआ वायरल, कप्तान मलिक ने दी सफाई

video : कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के भाई का विवादित वीडियो हुआ वायरल, कप्तान मलिक ने दी सफाई

मीडियावाला.इन।

राज्य के ठाकरे सरकार मेंअल्पसंख्यक मंत्रीनवाब मलिक के भाई और एनसीपी के नेता कप्तान मलिक एक विवादित वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कप्तान मलिक कुछ मजदूरों को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद लोग सरकार पर सवाल उठा रहे हैं।

क्या है वीडियो में?
वीडियो में दिखाई दे रहा है कि, सड़क पर कुछ मजदुर काम कर रहे हैं। इतने में कप्तान मलिक उनके पास जाते हैं औरउनसे सवाल करते हैं। विडियो में वह कहते सुनाई दे रहे हैं- 'क्या कर रहा है? कौन सी कंपनी का है?' इसके बाद वह मजदूरों से सवाल करते हैं कि क्या उनके पास काम करने की इजाजत है और वह उनसे ऑर्डर दिखाने को कहते हैं।

इसके बाद वे एक-एक करके मजदूरों को पीटने लगते हैं, और मजदूर उनसे ऐसा नहीं करने की गुहार लगाते हैं, लेकिन कप्तान मलिक मजदूरों की एक नहीं सुनते।

 

 

 

इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग सरकार पर सवाल उठा रहे हैं।

मलिक ने दी सफाई
हालांकि इस वीडियो को लेकर खुद कप्तान मलिक ने सफाई दी है। उनका कहना है कि, ये मजदूर अलग-अलग कंपनी से होते हैं जो बिना अनुमति के ही सड़कों को खोदकर BMC का काम करते है।

कप्‍तान मलिक ने आगे कहा, जब मजदूरों को अनुमति पत्र दिखाने के लिए कहा जाता है तो इनके पास कोई सबूत नहीं होता है। ऐसे कंपनी वाले बीएमसी को नुकसान पहुंचा रहे हैं। मलिक के अनुसार, यह घटना एक महीने पहले की है।

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment