वीडियो: बाढ़ से हुई तबाही का जायजा लेने पहुंचे थे विधायक, गुस्साई पब्लिक ने चप्पलों से पीटा

वीडियो: बाढ़ से हुई तबाही का जायजा लेने पहुंचे थे विधायक, गुस्साई पब्लिक ने चप्पलों से पीटा

मीडियावाला.इन।

तेलंगाना में भारी बारिश ने जमकर तबाही मचाई है. भारी बारिश की वजह से राज्य में बाढ़ जैसी स्थिति है. सरकारी आंकड़े के अनुसार, तेलंगाना में भारी बारिश के चलते अलग-अलग हादसों में 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. इस बीच गुस्से में एक विधायक को पीटे जाने का मामला सामने आया है.

दरअसल, राज्य के इब्राहिमपटनम इलाके में भारी बारिश के चलते बाढ़ की स्थिति है. यहां के विधायक बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने इलाके में गए थे, जहां उन्हें आम जनता के कोपभाजन का शिकार होना पड़ा. बाढ़ और तबाही के बाद राहत न पहुंचने से लोग इतने गुस्साए हुए थे कि विधायक को जमकर चप्पलों से पीट दिया.

इस घटना का एक वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. घटना गुरुवार की है. इब्राहिमपटनम इलाके के विधायक मचीरेड्डी किशन रेड्डी तथा सत्ताधारी पार्टी टीआरएस के कई अन्य कार्यकर्ता बाढ़ प्रभावित मेडिपल्ली क्षेत्र का दौरा करने गए थे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक जब इलाके का दौरा करने पहुंचे तो स्थानीय लोगों ने उन्हें घेर लिया. इसके बाद उन पर चप्पलों की बरसात कर दी. लोगों का गुस्सा इतना ज्यादा था कि उन्होंने विधायक की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की. इसके अलावा विधायक के समर्थक टीआरएस नेताओं को भी जनता के गुस्से का शिकार होना पड़ा.

बता दें कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने बाढ़ को लेकर एक समीक्षा बैठक की है. इस बैठक में अधिकारियों ने सीएम को जानकारी दी कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) क्षेत्र में 11 लोगों की जान गई है. भारी बारिश के कारण राज्य के निचले इलाकों में अचानक बाढ़ आ गई. उन्होंने बताया कि राज्य को 5,000 करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान हुआ.

Catch News

RB

0 comments      

Add Comment