विशालकाय अजगर के साथ खेलता नजर आया छोटा बच्चा, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

विशालकाय अजगर के साथ खेलता नजर आया छोटा बच्चा, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

मीडियावाला.इन।

सांप का नाम सुनकर आपको कैसा लगता है? यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाते होंगे, हकीकत में ज्यादातर लोगों के साथ होता भी कुछ ऐसा ही है. लेकिन छोटे बच्चे इतने नासमझ होते हैं कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि सांप उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है और उनकी जान भी ले सकता है. अगर बात अजगर की हो तो ये और भी खौफनाक हो सकता है. क्योंकि अजगर को बड़े से बड़े जानवर को अपने चुंगल में फंसाकर उसे जिंदा ही निगल जाता है. सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा ही वीडियो मिला.

जिसे देखकर किसी की भी चीख निकल सकती है. क्योंकि इस वीडियो में एक छोटा सा बच्चा एक अजगर के साथ खेलता नजर आया. इस वीडियो को @almodeeer1975 नाम के एक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे. क्योंकि इस वीडियो में छोटा सा बच्चा एक विशालकाय अजगर के साथ मस्ती से खेल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी स्थान पर एक कच्ची गली में एक बच्चा अजगर के फन को पकड़कर खेल रहा है.

अजगर इतनी बड़ा है जिसे देखकर अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाए. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं कि आखिर एक छोटा सा बच्चा इतनी हिम्मत के साथ अजगर के साथ खेल कैसे सकता है. वीडियो की शुरुआत में बच्चा अजगर के फन को पकड़कर खड़ा है वह अजगर के फन को पकड़कर बार-बार ऊपर की ओर उछाल रहा है. अजगर भी बड़ी मस्ती में जमीन पर पड़ा हुआ है और बच्चे से कुछ नहीं कर रहा. ऐसा लगता है कि जैसे अजगर बच्चे का दोस्त हो. एक बार बच्चा अजगर के फन को छोड़ देता है तो अजगर रेंगने लगता है.

जिससे बच्चा जोर-जोर से चिल्लाने लगता है उसके बाद वह एक बार फिर से अजगर का फन पकड़ लेता है और उसे उठाने की कोशिश करता है. अजगर इतना बड़ा और भारी है कि उसे उठाना किसी बड़े शख्स के बस की भी बात नहीं है. उसके बाद बच्चा अजगर के ऊपर जाकर बैठ जाता है फिर अजरग रेंगने लगता है. अजगर के साथ बच्चा भी सरकने लगता है जिससे वह चिल्लाने लगता है. फिर वह उठकर अजगर के फन के पास पहुंच जाता है और एक बार फिर से उसका फन पकड़कर उठा लेता है.

गैंडा के पीछे चल रही थी कार तभी आ गया उसे गुस्सा, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

Catch News

RB

0 comments      

Add Comment