पिचका गाल, पतली मूंछे, बाली पहने सामने आया अमिताभ बच्चन का 50 साल पुराना फोटो तो लोगों ने ऐसे लिए मजे

पिचका गाल, पतली मूंछे, बाली पहने सामने आया अमिताभ बच्चन का 50 साल पुराना फोटो तो लोगों ने ऐसे लिए मजे

मीडियावाला.इन।

अमिताभ बच्चन ने 1971 में आई फिल्म रेश्मा और शेरा से अपने लुक टेस्ट की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। इस फोटो में बिग बी का चेहरा काफी पिचका नजर आ रहा है। साथ ही उन्होंने सिर पर साफा बांध रखा है और उनकी पतली मूंछे और कानों में बाली पहने दिख रहे हैं। फोटो को लेकर जहां फैन्स जमकर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक ऐसे स्टार है जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर फैन्स के साथ कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने 1971 में आई फिल्म रेश्मा और शेरा से अपने लुक टेस्ट की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। इस फोटो में बिग बी का चेहरा काफी पिचका नजर आ रहा है। साथ ही उन्होंने सिर पर साफा बांध रखा है और उनकी पतली मूंछे और कानों में बाली पहने दिख रहे हैं। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा- फिल्म रेशमा और शेरा से मेरा लुक टेस्ट.. 1969.. मेरा चुनाव कर लिया गया था। अमिताभ  के अलावा फिल्म में विनोद खन्ना, राखी, रंजीत और अमरीश पुरी ने काम किया था। इस फिल्म में सुनील दत्त और वहीदा रहमान लीड रोल में थे। फोटो को लेकर जहां फैन्स जमकर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स और बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी कमेंट किया है। 


बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा ने नाना की पोस्ट पर एक दिल वाला इमोजी शेयर की है। वहीं, रणवीर सिंह और सोनू सूद ने स्टार और दिल के इमोजी से कमेंट किया है। इनके अलावा फैन्स भी फनी कमेंट्स कर रहे है।


एक ने कमेंट करते हुए लिखा- पहले मुझे लगा यह सोनू सूद सर है। एक ने लिखा- अमिताभ और रेखा का बेटा। एक अन्य ने लिखा- यह अभिषेक बच्चन है शायद। एक ने तो बिग बी की फोटो पर कमेंट करते हुए- डाकू मलखान सिंह।


एक शख्स ने लिखा- पहली नजर में देखने में यह सोनू सूद लग रहे हैं लेकिन हकीकत में अमिताभ बच्चन है। एक ने धीरूभाई अंबानी तक बता दिया। एक ने लिखा- अभिषेक बच्चन के पापा है। कुछ ने शाहरुख खान और बराक ओबामा तक बता दिया बिग बी को। 


बता दें कि बिग बी के लिए यह साल काफी व्यस्त जा रहा है। उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली है। इनमें इमरान हाशमी के साथ चेहरे भी शामिल है। इसके अलावा वे नागराज मंजुले की फिल्म झुंड में भी नजर आएंगे। अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन की भी लीड रोल में है। इसके अलावा वे कौन बनेगा करोड़पति भी होस्ट करेंगे। Asianetnews RB

0 comments      

Add Comment