वर्ल्ड कप से टीम इंडिया को बड़ा झटका!, टीम में हो सकते बदलाव

वर्ल्ड कप से टीम इंडिया को बड़ा झटका!, टीम में हो सकते बदलाव

मीडियावाला.इन। नई दिल्ली : वर्ल्ड कप 2019 के लिए महज और 14 दिन ही शेष है। इस बार वर्ल्ड कप इंग्लैंड में खेला जायेगा। सभी टीमों ने इसके लिए कमर कस ली है। इंग्लैंड की उछाल पिच में विश्व कप खेलना भारतीय टीम के लिए उतना आसान नहीं होगा। भारत को बड़े ही संभल कर ये प्रतियोगिता खेलना होगा। विश्व भर से टॉप 10 देशों की टीम इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेते है।

इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया को झटका लग सकता है। दरअसल केदार जाधव वर्ल्ड कप के लिए फिट नहीं हो पाएंगे। बता दें कि केदार को आईपीएल के दौरान कंधे में चोट लगी थी। जिसके बाद से उनका लगातार इलाज व फिटनेस ट्रेनिंग शुरू है। मिली जानकारी के मुताबिक,केदार पहले मैच के लिए फिट नहीं हो पाएंगे। जिसकी वजह से रिषभ पंत को टीम में जगह दी जाएगी। हालांकि एनसीए में लगातार वो अपने फिटनेस पर ध्यान दे रहे है। केदार के पास अभी भी एक हफ्ते का टाइम है। लेकिन बताया जा रहा है कि पहले मैच के लिए केदार का फिट होना मुश्किल है। जिसके बाद अब टीम मॅनॅग्मेंट, कोच और कप्तान रिषभ पंत की और देखने लगे है। बता दें कि इससे पहले भी टीम सिलेक्शन के दौरान रिषभ के न चयन पर चयनकर्तीओं पर सवाल उठे थे।

मौजूदा समय में वर्ल्ड कप के लिए टॉप 4 टीमें इंग्लैंड, भारत, ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका को देखा जा रहा है। हालांकि अभी कुछ भी कहना जल्द बाजी होगी। वर्ल्ड कप की शुरुवात 30 मई से हो रही है।

 

0 comments      

Add Comment