विराट कोहली ने मैदान पर दिखाई ईमानदारी, आउट दिया था बल्लेबाज पर कोहली ने किया नॉटआउट का ईशारा

विराट कोहली ने मैदान पर दिखाई ईमानदारी, आउट दिया था बल्लेबाज पर कोहली ने किया नॉटआउट का ईशारा

मीडियावाला.इन।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी के अंदर दोहरा शतक लगाते हुए नजर आए हैं तो वहीं दूसरी तरफ मैदान के ऊपर जब दक्षिण अफ्रीका की टीम बल्लेबाजी कर रही थी और दक्षिण अफ्रीका के नाइटवॉचमैन बल्लेबाज ऐनरिक नॉर्टजे बल्लेबाजी कर रहे थे तो मोहम्मद शमी की गेंद के ऊपर इस बल्लेबाज को आउट करार दे दिया था.

लेकिन तभी विराट कोहली अंपायर के इस फैसले गलत साबित करते हुए नजर आए और विकेट के पीछे से इशारा करते हुए दिखे थे कि बल्लेबाज नॉटआउट है क्योंकि गेंद उनके बल्ले से नहीं बल्कि हाथ के ऊपरी हिस्से से लगकर विकेट के पीछे गई है लेकिन तब तक बल्लेबाज ने रिव्यू का फैसला ले लिया था और तीसरे अंपायर ने भी ऐनरिक नॉर्टजे को नॉट आउट करार दे दिया लेकिन मैदान के ऊपर विराट कोहली की ईमानदारी देखने को जरूर नजर आई है. 

इससे पहले विराट कोहली ने बल्लेबाजी में आज मैदान के ऊपर दोहरा शतक लगाया है और यह विराट कोहली के क्रिकेट करियर का सातवां दोहरा शतक है. काफी समय से विराट कोहली शतक से दूर रहते हुए नजर आ रहे थे लेकिन इस टेस्ट मैच में विराट कोहली ने दोहरा शतक लगाकर अब साल 2019 में सबसे अधिक रन बनाने के मामले में स्टीव स्मिथ को पीछे छोड़ दिया है और उम्मीद की जा रही है कि जल्दी ही आईसीसी बल्लेबाज रैंकिंग में भी स्टीव स्मिथ से ऊपर विराट कोहली नजर आएंगे.                                    Source : "Cricket Panchayat" 

0 comments      

Add Comment