AUS vs IND: क्या होगी चौथे टेस्ट में टीम इंडिया की Playing XI, जानिए किनको मौका मिलने की संभावना

AUS vs IND: क्या होगी चौथे टेस्ट में टीम इंडिया की Playing XI, जानिए किनको मौका मिलने की संभावना

मीडियावाला.इन।

मोहम्मद शमी, उमेश यादव, रवींद्र जडेजा, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह, मयंक अग्रवाल और रविचंद्रन अश्विन ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर अब तक चोटिल हो चुके हैं.

टीम इंडिया चौथे टेस्ट मैच को जीतकर सीरीज पर कब्जा करने के लिए पूरी तरह तैयार है. हालांकि चोटिल खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए एक चिंता का विषय हैं. अब सबसे बड़ा सवाल है कि प्लेइंग इलेवन में टीम इंडिया किस-किस को जगह दे सकती है.

कई खिलाड़ी चोटिल

मोहम्मद शमी, उमेश यादव, रवींद्र जडेजा, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह, मयंक अग्रवाल और रविचंद्रन अश्विन ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर अब तक चोटिल हो चुके हैं. वहीं इस सीरीज से पहले ही जो खिलाड़ी चोटिल थे उनमें इशांत शर्मा और भुवनेश्वर कुमार का नाम शामिल है.

चोटिल खिलाड़ियों की लंबी लिस्ट देखने के बाद अब किन खिलाड़ियों को ब्रिसबेन टेस्ट मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा यह बड़ा सवाल है.

कौन-कौन हो सकते हैं टीम में शामिल

चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को नेट में गेंदबाजी करते हुए देखा गया. ऐसी उम्मीद है कि उन्हें प्लेइंट इलेवन में शामिल किया जा सकता है. वहीं तेज गेंदबाज शारदुल ठाकुर और हरफनमौला वाशिंगटन सुंदर भी अभ्यास सत्र का हिस्सा थे. इन दोनों खिलाड़ियों को भी मौका दिया जा सकता है. बुमराह की जगह टी नटराजन या शारदुल को उतारे जाने की उम्मीद है तो वहीं आखिरी टेस्ट में हनुमा विहारी की जगह वॉशिंगटन सुंदर को मौका मिल सकता है.

बता दें कि चार टेस्ट मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर है. चौथा टेस्ट जीतने वाली टीम सीरीज अपने नाम करेगी. टीम इंडिया ने जिस तरह से तीसरे टेस्ट को ड्रा कराया उससे निश्चित टीम का आत्मविश्वास बढ़ा होगा और खिलाड़ी हर हाल में ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीन पर हराना चाहेंगे.

ABP Live

RB

0 comments      

Add Comment