भारतीय टीम को बड़ा झटका, ये खिलाड़ी अगले 2 महीने तक नहीं खेल पाएंगे एक भी मैच

भारतीय टीम को बड़ा झटका, ये खिलाड़ी अगले 2 महीने तक नहीं खेल पाएंगे एक भी मैच

मीडियावाला.इन।

नई दिल्ली| इंडियन क्रिकेट टीम मंगलवार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने जा रही है। वनडे सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले इंडियन क्रिकेट टीम से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। बीसीसीआई के सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, इंडियन क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अगले 2 महीने तक मैदान पर नहीं खेलते नजर आएंगे। उन्हें लौटने में इतना वक्त लग सकता है।

इसका मतलब है कि हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड दौरे के बाद भारत और साउथ अफ्रीका के बीच एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर रह सकते हैं। बीसीसीआई के सूत्रों से खबर के मुताबिक, हार्दिक पंड्या आईपीएल में सीधे क्रिकेट मैदान पर लौटेंगे, जो 29 मार्च से शुरू होगा। सूत्रों के अनुसार, हार्दिक पांड्या फिट हैं। लेकिन उन्हें अपने गेंदबाजी एक्शन पर काम करने की आवश्यकता है, जिसकी वजह से उन्हें समय की आवश्यकता है। हार्दिक पांड्या को कमर में चोट लगी जिसके कारण वह बहुत वक्त तक इंडियन क्रिकेट टीम से बाहर रहे।

हार्दिक पांड्या ने अपनी कमर की सर्जरी करवाई और सर्जरी के बाद वह इंडियन क्रिकेट टीम में अपनी वापसी की तैयारी कर रहे हैं। उन्हें न्यूजीलैंड ए दौरे के लिए इंडिया ए टीम में चुना गया था। हालांकि, बाद में उन्हें टीम से बाहर रखने का फैसला किया गया। हार्दिक पांड्या ने भी अभ्यास सत्र में भाग लिया और सोमवार को इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के साथ गेंदबाजी की।

Up Kiran via Dailyhunt

RB

0 comments      

Add Comment