हार के बाद न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने युजवेंद्र चहल को दी गाली, रोहित शर्मा मुंह बंद कर भागे

हार के बाद न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने युजवेंद्र चहल को दी गाली, रोहित शर्मा मुंह बंद कर भागे

मीडियावाला.इन।

ऑकलैंड. टी20 क्रिकेट में टीम इंडिया (Indian Cricket Team) ने बेहतरीन फॉर्म जारी रखते हुए ऑकलैंड में खेले गए दूसरे टी20 मैच में भी न्यूजीलैंड को हरा दिया. टीम इंडिया ने 7 विकेट से मैच जीत 5 मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली. न्यूजीलैंड की टीम ने दूसरे टी20 में कई गलतियां की लेकिन उनके एक बड़े खिलाड़ी से मैच के बाद भी एक ऐसी गलती हुई जो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है. ये खिलाड़ी कोई और नहीं मार्टिन गप्टिल हैं, जिन्होंने ऑकलैंड टी20 खत्म होने के बाद भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को गाली दे दी. गप्टिल ने ये हरकत लाइव शो के दौरान की और इस दौरान भारतीय उप-कप्तान रोहित शर्मा भी वहीं मौजूद थे.

Pranjal Vashishth@Pranjal_vas

 · 

Replying to @FarziCricketer

Video?

Eden@_MaurizioSarri

 

588

Twitter Ads info and privacy

383 people are talking about this



गप्टिल ने दी युजवेंद्र चहल को गाली!
दूसरा टी20 मैच खत्म होने के बाद भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी एक-दूसरे से हाथ मिला रहे थे. तभी युजवेंद्र चहल माइक लेकर कीवी ओपनर मार्टिन गप्टिल (Martin Guptil) के पास पहुंचे. चहल ने उनसे पूछा कि कैसे हो? लेकिन गप्टिल ने उन्हें गाली दे दी, वो भी हिंदी में. ये सुनकर पास खड़े रोहित शर्मा चौंक गए और मुंह बंद कर कैमरे और माइक से दूर भाग गए. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भी गप्टिल के इस हरकत से भौंचक्के रह गए और उन्होंने गप्टिल को बताया कि माइक खुला हुआ है और उनका ये कमेंट लाइव शो में जा रहा है. हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी, गप्टिल की ये गाली फैंस के बीच सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई.



भारत सीरीज में 2-0 से आगे
मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, लेकिन भारतीय टीम ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए मेजबान टीम को 132 रन पर ही रोक दिया. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 4 ओवर में महज 18 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए. बुमराह ने 4 ओवर में 21 रन देकर 1 वकेट लिया. शिवम दुबे ने 16 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया. वहीं शार्दुल ठाकुर को 1 विकेट मिला.
 



इसके बाद केएल राहुल और श्रेयस अय्यर ने बल्ले से कमाल दिखाकर न्यूजीलैंड को धराशायी कर दिया. केएल राहुल ने नाबाद 57 और श्रेयस अय्यर ने नाबाद 44 रन बनाए.

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment