IND vs NZ: हार की चोट खाए कोहली पर न्यूज़ीलैंड की होगी ख़ास नज़र

IND vs NZ: हार की चोट खाए कोहली पर न्यूज़ीलैंड की होगी ख़ास नज़र

मीडियावाला.इन।

न्यूज़ीलैंड दौरे पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अच्छे फॉर्म में नहीं दिखाई दे रहे हैं. कोहली ने इस दौरे पर तीनों फॉर्मेट में नौ पारियां खेली है और कुल 201 रन बनाए हैं. जबकि वेलिंगटन में खेले गए पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में कप्तान कोहली 2 रन और दूसरी पारी में 19 रन ही बना पाए थे. लेकिन इसके बावजूद कीवी टीम विराट कोहली को हल्के में लेने की कोई गलती नहीं करना चाहती है. दूसरे टेस्ट से पहले कीवी बल्लेबाज टॉम लैथम ने खुलासा किया है कि कैसे उनकी टीम कोहली के लिए ख़ास योजना बना रही है.

टॉम लैथम का कहना है कि दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली को परेशानी में डालने के लिए उनकी टीम पिच से मिलने वाले मूवमेंट का फायदा उठाने की कोशिश करेगी.

मैच से पहले टॉम लैथम ने कहा, "जब विराट बल्लेबाजी के लिए आएंगे तो हम तैयार हो जाएंगे. वो बेहतरीन बल्लेबाज है और यही वजह है कि वह लंबे वक्त तक नंबर एक बल्लेबाज रहे. उन्होंने लंबे वक्त तक अच्छा प्रदर्शन किया और किसी भी तरह की परिस्थिति में अच्छा खेल दिखाया. अगर पिच से एकतरफा मूवमेंट मिलता है तो हम उसका फायदा उठाने की कोशिश करेंगे."

जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी वेलिंगटन टेस्ट में उम्मीद के मुताबिक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे लेकिन टॉम लैथम ने कहा कि वो विश्वस्तरीय गेंदबाज हैं और टीम उनको लेकर निश्चित तौर पर सतर्क रहेगी. उन्होंने कहा, "पहले टेस्ट मैच में हमने इन गेंदबाजों का बखूबी सामना किया लेकिन वो विश्वस्तरीय गेंदबाज हैं और हमें सतर्क रहना होगा. निश्चित तौर पर वो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे और अगर हम उनका अच्छी तरह से सामना करते हैं तो इससे हमारे पास अच्छा मौका होगा."

टॉम लैथम ने कहा कि नील वैगनर की वापसी से टीम की गेंदबाजी अधिक मजबूत हुई है. लैथम ने कहा, "वो अपना शानदार प्रदर्शन करने के लिए बेताब होगा. वो कई वर्षों से हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन करता रहा है. वह छोटे कद का गेंदबाज है और ऐसे में उसे खेलना आसान नहीं होता है."

Asia Ville via Dailyhunt

RB

0 comments      

Add Comment