भारतीय खिलाड़ियों की सुरक्षा में भारी चूक, बीच मैदान पहुंचे फैन ने रोहित शर्मा को गिराया

भारतीय खिलाड़ियों की सुरक्षा में भारी चूक, बीच मैदान पहुंचे फैन ने रोहित शर्मा को गिराया

मीडियावाला.इन।

भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच पुणे में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट में टीम की सुरक्षा में भारी चूक का मामला सामने आया है। टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को मैच के दौरान एक फैन महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में तैनात सुरक्षाकर्मियों को चकमा देते हुए मैदान में घुसने में कामयाब हो गया और वह रोहित शर्मा से मिलने उनके पास बीच मैदान में जा पहुंचा।

भारतीय ओपनर रोहित स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे और एक फैन ने उनके पैर छूने के लिए भारी सुरक्षा तैनात होने के बावजूद खेल के बीच में मैदान पर पहुंचने में सफल हो गया और रोहित के पास पहुंचकर उनके पैरों में लोट गया।

अचानक मैदान पर पहुंचे इस युवक की वजह से रोहित शर्मा को संभलने का बिल्कुल भी मौका नहीं मिला। इससे पहले रोहित खुद को संभाल पाते, मैदान पर युवक ने उनके पैर पकड़ लिए, इसकी वजह से रोहित अपना संतुलन खो बैठे और मैदान पर गिर पड़े। उनके साथ तस्वीर में अजिंक्य रहाणे भी हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

यह घटना उस समय हुई जब सेनुरान मुथुसामी के आउट होने के बाद वेरनान फिलेंडर मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए आ रहे थे। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी इस सीरीज के दौरान यह इस तरह की तीसरी घटना है। मोहाली में खेले गए टी-20 मैच में भी एक फैन सुरक्षा को तोड़ते हुए बीच मैदान विराट कोहली के पास पहुंच गया था। विशाखापट्टनम में खेले गए पहले टेस्ट मैच के दौरान भी एक फैन मैदान में घुस गया था और कप्तान विराट कोहली से हाथ मिलाया था। 

Source-AmarUjala

0 comments      

Add Comment