INDvsSA:पुणे टेस्ट में उमेश यादव की घातक गेंदबाज़ी दूसरे दिन अफ्रीका को दिए दो झटके

INDvsSA:पुणे टेस्ट में उमेश यादव की घातक गेंदबाज़ी दूसरे दिन अफ्रीका को दिए दो झटके

मीडियावाला.इन।

जयपुर। जिन उम्मीदों को लेकर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उमेश यादव की जगह दी गई है वह उन पर खरे उतरने में कामयाब रहे हैं । बता दें कि उमेश यादव ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पुणे टेस्ट के दूसरे दिन दो विकेट लेकर अपनी क्षमताओं साबित किया है।

 

बता दें कि अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले उमेश यादव टीम का हिस्सा नहीं थे पर जब जसप्रीत बुमराह का स्ट्रैस का फैक्चर का शिकार हुए तब उमेश यादव को भारतीय टीम मेंजगह मिली है। उमेश यादव को एक तरह से भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह की कम की दूर करना करना है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में तो उमेश यादव को मौका नहीं मिला था पर दूसरे टेस्ट में उन्हें मौका मिला जहां उन्होंने अपना जलाव दिखाया है। बता दें कि पुणे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के तीन विकेट लेने में कामयाब रही है और टीम इंडिया की 565 की बढ़त भी कायम है ।

इन तीन में से एक विकेट शमी ने भी लिया है। माना जा रहा है कि टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल जब शुरु होगा तो एक बार फिर से उमेश यादव का जलावा देखने को मिलेगा । उमेश यादव अगर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विकेट निकालते हैं तो टीम इंडिया कीजीत की उम्मीद बढ़ जाएगी। वैसे भी गौर किया जाए तो उमेश यादव का भारत में रिकॉर्ड बढ़िया रहा है।उन्हें घरेलू धरती पर काफी विकेट लिए हैं।

 

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment