Thursday, December 12, 2019
इस अभिनेत्री संग क्रिकेटर मनीष पांडे ने लिए सात फेरे, हर जुबान पर हैं इनकी खूबसूरती के चर्चे

इस अभिनेत्री संग क्रिकेटर मनीष पांडे ने लिए सात फेरे, हर जुबान पर हैं इनकी खूबसूरती के चर्चे

मीडियावाला.इन।

नई दिल्ली: अपनी कप्तानी में कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का चैंपियन बनाने वाले भारतीय मध्यक्रम बल्लेबाज मनीष पांडे ने सोमवार को दक्षिण फील्मों की अभिनेत्री अश्रिता शेट्टी से शादी कर ली. 26 वर्षीय अश्रिता दक्षिण फील्मों की अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 2012 में तेलुगू फिल्म 'तेलीकाडा बोल्ली' से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी.

पांडे ने रविवार को अपनी कप्तानी में कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का चैंपियन बनाया है और इसके अगले ही दिन उन्होंने अश्रिता से शादी रचाई. उन्होंने मैच के बाद खुद बताया कि वह सोमवार को शादी करने जा रहे हैं. पांडे वेस्टइंडीज के खिलाफ छह दिसंबर से शुरू हो रही टी-20 और वनडे सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा हैं.

मनीष पांडे ने कहा, "भारत की अगली सीरीज को लेकर उत्साहित हूं, लेकिन इससे पहले मेरे लिए एक और महत्वपूर्ण सीरीज है. कल (सोमवार) को मैं शादी कर रहा हूं." अपनी शादी से पहले तमिलनाडु के खिलाफ फाइनल में पांडे ने 45 गेंदों पर 60 रनों की नाबाद पारी खेलकर कर्नाटक का स्कोर 20 ओवर में 180 रन पहुंचाया. इस पारी में उन्होंने दो छक्के और चार चौके लगाए. कर्नाटक ने तमिलनाडु को एक रन से हराकर खिताब जीता.

अश्रिता का जन्म 16 जुलाई 1993 को हुआ था. उन्होंने साल 2010 में क्लीन एंड क्लीयर फ्रेश फेस ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीता था. इसके दो साल बाद उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.उन्होंने साल 2012 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म का नाम तेलीकेड़ा बोल्लु था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास चर्चा हासिल नहीं की थी. वे अब तक पांच फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

साल 2013 में वे फिल्म उद्धायम एन एच 24 में नजर आईं थीं. ये फिल्म एक तमिल रोमांटिक थ्रिलर फिल्म थी जिसके साथ मणिमरण ने अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत की थी. फिल्म उद्धायम एनएच4 अश्रिता के करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुई थी. इस फिल्म को पॉपुलर डायरेक्टर स्क्रीनराइटर और प्रोड्यूसर वेत्रीमारन ने लिखा था और इस फिल्म को क्रिटिक्स के साथ ही साथ दर्शकों की भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी.

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment