जोंटी रोड्स ने वर्ल्ड के बेस्ट फील्डरों का किया खुलासा, 2 भारतीयों को मिली लिस्ट में जगह

जोंटी रोड्स ने वर्ल्ड के बेस्ट फील्डरों का किया खुलासा, 2 भारतीयों को मिली लिस्ट में जगह

मीडियावाला.इन।

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका के कमेंटेटर और पूर्व टेस्ट व वनडे क्रिकेटर जोंटी रोड्स बेहतरीन फील्डरों में जाने जाते है। हालांकि इसी के साथ ही वह विश्वसनीय मिडल आर्डर बल्लेबाज भी रहे हैं। हाल ही में रोड्स से जब वर्ल्ड के बेस्ट फील्डरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में अपने विचार साझा किए और उन्होंने वर्ल्ड की बेस्ट फील्डरों की लिस्ट में दो भारतीयों को भी शामिल किया है।

रोड्स से ट्विटर पर एक भारतीय यूजर ने टैग करते हुए सवाल किया कि उनके मुताबिक बेस्ट फील्डर कौन है? इस सवाल का जवाब देते हुए रोड्स ने कई नामी खिलाड़ियों का नाम लिया जिसमें हर्शल गिब्स, रिकी पांटिंग एब डीविलियर्स, सुरेश रैना, मार्टिन गुप्टिल, किरोन पोलार्ड और रविंद्र जडेजा शामिल थे। रोड्स ने इस सभी को टैग करते हुए लिखा, ये कुछ नाम हैं।

 

 

रोंटी रोड्स आगामी इंडियर प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए भारत आने वाले हैं। किंग्स इलेवन पंजाब ने रोड्स को फील्डिंग कोच बनाया है। इससे पहले वह 9 सालों तक मुंबई इंडियंस के साथ रहे हैं।

 

 

गौर हो कि अपनी फील्डिंग के लिए जाने जाते रोड्स बल्लेबाजी में भी अच्छा रिकार्ड रहा है। उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 8 हजार रन बनाए हैं। रोड्स ने 52 टेस्ट मैचों की 80 पारियों में 2532 रन बनाए और इस दौरान उनका हाईएस्ट 117 रहा। टेस्ट में उन्होंने 17 अर्धशतक और 3 शतक लगाए हैं। वहीं वनडे की बात करें तो 245 मैचों की 220 इनिंग्स में रोड्स ने 5935 रन बनाए। इस दौरान उनका हाईएस्ट 117 रहा। वनडे में उनके नाम 2 शतक और 33 अर्धशतक शामिल हैं।

Punjab Kesari via Dailyhunt

RB

0 comments      

Add Comment