पहला टेस्ट खेल रहा यह दिग्गज भारतीय खिलाड़ी बना पिता, हरभजन ने ट्वीट करके दी बधाई

पहला टेस्ट खेल रहा यह दिग्गज भारतीय खिलाड़ी बना पिता, हरभजन ने ट्वीट करके दी बधाई

मीडियावाला.इन।

जहां एक तरफ भारतीय टीम विशाखापत्तनम में टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेल रही है. वहीं इस मैच में खेल रहे एक खिलाड़ी के घर खुशियों की सौगात आई है. दरअसल, भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे की पत्नी राधिका ने एक बच्ची को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी खुद हरभजन सिंह ने अपने एक ट्वीट से दी है. जिसमे उन्होंने अजिंक्य रहाणे को बधाई दी है.

हरभजन सिंह ने दी रहाणे को बधाई

 

 

ऑफ़ ब्रेक स्पिनर हरभजन सिंह ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'शहर में नए डैडी को बधाई, आशा है कि मम्मी और छोटी राजकुमारी स्वस्थ होगी. जीवन का मजेदार हिस्सा अब अज्जू शुरू होता है.'

Harbhajan Turbanator✔@harbhajan_singh

Congratulations new daddy in town @ajinkyarahane88 hope Mum and lil princess 👸 are doing well.. fun part of life starts now ajju.

5,879

9:14 AM - Oct 5, 2019

Twitter Ads info and privacy

233 people are talking about this

2014 में हुई थी दोनों की शादी

 

 

आपकों बता दे, कि राधिका और अजिंक्य रहाणे बचपन से ही एक दुसरे को जानते थे और साल 2014 में ही उन्होंने अपने बचपन के प्यार को शादी में तब्दील कर लिया था. राधिका और रहाणे की शादी दोनों के घर वालों की मर्जी से हुई थी.

बता दें, कि कुछ दिन पहले ही राधिका ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अजिंक्य रहाणे के साथ अपने बेबी बंप की तस्वीर पोस्ट कर दी थी और सोशल मीडिया में ऐलान कर दिया था, कि वह जल्द ही मां बनने वाली है.

दूसरी पारी को यादगार बनाना चाहेंगे रहाणे

 

 

अजिंक्य रहाणे विशाखापत्तनम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में तो कुछ ख़ास नहीं कर पाए थे और मात्र 15 रन के स्कोर पर आउट हो गए थे, लेकिन अब वह अपनी दूसरी पारी में कुछ ख़ास करना चाहेंगे और अपनी नन्ही बेटी को अपनी तरफ से एक तोहफा देना चाहेंगे.

आपकों मैच की जानकरी देते हुए बता दें, कि भारत के 502 रन के जवाब में साउथ अफ्रीका की टीम ने अपनी पहली पारी में 431 रन बनाये हैं.

Source : "Sportzwiki"

0 comments      

Add Comment