IND vs AUS: दूसरे वनडे में वापसी करना चाहेगी टीम इंडिया, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IND vs AUS: दूसरे वनडे में वापसी करना चाहेगी टीम इंडिया, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

मीडियावाला.इन।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार 29 नवंबर को सिडनी क्रिकेट ग्रांउड पर खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया जीत दर्ज कर सीरीज में वापसी करना चाहेगी. टीम इंडिया को सीरीज के पहले मुकाबले में 66 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में टीम की कोशिश होगी कि वो जीत दर्ज करें क्योंकि अगर टीम इस मैच में जीत दर्ज नहीं करती है तो वो सीरीज हार जाएगी.

भारतीय क्रिकेट टीम पहले मैच में पांच गेंदबाजों के साथ उतरी थी. लेकिन टीम इंडिया के गेंदबाज एरोन फिंच और स्टीव स्मिथ को रोकने में सफल नहीं हो पाए थे. वहीं टीम को पहला विकेट भी 150 रनों के बाद मिला था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी कहा था कि हार्दिक पांड्या के गेंदबाजी ना कर पाने के कारण टीम में सही संतुलन नहीं बैठ पाया.

दूसरी तरफ टीम के टॉप पांच बल्लेबाजों में से कोई भी ऐसा गेंदबाज नहीं है जो मिडिल ऑर्डर में आकर गेंदबाजी करे और विरोधी टीम के विकेट निकाल सके. पहले वनडे में चहल की खराब फार्म के बाद भी विराट ने उन्हें एक छोर से लगाए रखा जिसके कारण उनकी खूब पिटाई हुई. संभव हो कि उनकी जगह टीम में कुलदीप को मौका दिया जाए. जसप्रीत बुमराह और नवदीप सैनी भी गेंद से कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए, ऐसे में सभंव है कि इसमें बदवाल देखने को मिले. टी नटराजन को उनके पहले वनडे मैच में मौका दिया जा सकता है.

ऑस्ट्रेलिया संभावित प्लेइंग इलेवन: एरोन फिंच(C) , डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशाने, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स केरी (WK), ग्लेन मैक्सवेल, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, एडम जाम्पा

टीम इंडिया संभावित प्लेइंग इलेवन: शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, विराट कोहली (C), श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (WK), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, नवदीप सैनी, मोहम्मद शमी / टी नटराजन, युजवेंद्र चहल / कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह.

Catch News

0 comments      

Add Comment