पुलिस कमिश्नर की बेटी है इस क्रिकेटर की पत्नी, तस्वीरें देखकर आप भी नहीं हटा पाओगे नजर

पुलिस कमिश्नर की बेटी है इस क्रिकेटर की पत्नी, तस्वीरें देखकर आप भी नहीं हटा पाओगे नजर

मीडियावाला.इन।

भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते हुए युवा क्रिकेटर मयंक अग्रवाल इस वक्त चर्चा का विषय बने हुए है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में एक दोहरा शतक और एक शतक लगा चुके मयंक ने अपने दमदार प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। इस वक्त नए ओपनर के रूप में वह काफी चर्चित हैं।

आईपीएल में अपने प्रदर्शन से प्रभावित कर भारत की टेस्ट टीम में जगह बनाने वाले मयंक विवाहित है। उनकी पत्नी का नाम 'आशिता सूद' है, जो बैंगलोर के एक जाने-माने दिग्गज व्यक्ति की बेटी है। आशिता काफी खूबसूरत और ग्लैमरस है, जो उनकी तस्वीरों में साफ दिखाई देता है।

आशिता और मयंक दोनों ही एक-दूसरे को काफी लंबे समय से जानते है। मयंक ने लंदन में स्तिथ 'आई' नामक एक हवाई झूले में गर्लफ्रेंड आशिता को शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों ने जून 2018 में शादी कर ली। आपकी जानकारी के लिए बता दे इस झूले की ऊँचाई 135 मीटर है।

मयंक की पत्नी आशिता सूद के पिता 'परवीन सूद' बैंगलोर पुलिस में कमिश्नर के पद पर कार्यरत है। मयंक सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और अपनी पत्नी आशिता के साथ अपनी कई तस्वीरें आये दिन पोस्ट करते है, जिन्हें फैंस द्वारा पसंद भी किया जाता है। आशिता पेशे से वकील और बिजनेस डेवलपर है।

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment