SL vs Ind: श्रीलंका दौरे पर वनडे और टी 20 के लिए शेड्यूल का ऐलान

SL vs Ind: श्रीलंका दौरे पर वनडे और टी 20 के लिए शेड्यूल का ऐलान

मीडियावाला.इन।

नई दिल्ली: टीम इंडिया जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाएगी। यहां भारतीय टीम तीन वनडे और तीन टी 20 मैच खेलेगी। इसके लिए शेड्यूल का ऐलान हो चुका है। श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम का पहला वनडे मुकाबला 13 जुलाई को होगा। जबकि दूसरा मैच 16 जुलाई को खेला जाएगा। फाइनल और तीसरा वनडे 18 जुलाई को होगा।

वहीं, पहला टी 20 मैच 21 जुलाई, दूसरा 23 और तीसरा और फाइनल मुकाबला 25 जुलाई को खेला जाएगा। शेड्यूल का ऐलान सोनी स्पोर्ट्स की ओर से किया गया है। हालांकि बीसीसीआई की ओर से ऐलान होना बाकी है।

सीरीज का प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स पर किया जाएगा। चूंकि सोनी स्पोर्ट्स की ओर से ट्वीट कर शेड्यूल पर शिखर धवन की तस्वीर लगाई गई है, ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम की कप्तानी भी उन्हें दी जा सकती है।

राहुल द्रविड़ दौरे पर टीम इंडिया के हेड कोच होंगे। टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री इंग्लैंड में विराट कोहली की टीम के साथ व्यस्त रहेंगे, इसके चलते राहुल द्रविड़ दूसरे दर्जे की भारतीय टीम के कोच होंगे।

कहा जा रहा है कि टीम इंडिया बिना सीनियर खिलाड़ियों के ये दौरा खेलने जाएगी। इसमें कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा नहीं होंगे। वे इस समय इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रहे होंगे। ऐसे में टीम इंडिया में उन युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है, जिनका प्रदर्शन आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में अच्छा रहा है। इसमें देवदत्त पडिक्कल, पृथ्वी शॉ, शाहरुख खान, सूर्यकुमार यादव, हर्षल पटेल जैसे खिलाड़ी हो सकते हैं।

News24 RB

0 comments      

Add Comment