स्टेडियम में बैठकर देखता था धोनी के छक्के, आज IPL में माही को दो बार आउट करने का रिकाॅर्ड बना दिया

स्टेडियम में बैठकर देखता था धोनी के छक्के, आज IPL में माही को दो बार आउट करने का रिकाॅर्ड बना दिया

मीडियावाला.इन।

कानपुर। कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती का अब तक का यह सबसे अच्छा आईपीएल सीजन है। केकेआर के स्पिनर, जो सीएसके कप्तान एमएस धोनी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। वह कभी चेपक में स्टैंड्स में बैठकर माही को छक्के छुड़ाते हुए देखते थे। मगर आज वह धोनी को एक आईपीएल सीजन में दो बार पवेलियन भेजने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं।

धोनी को किया बोल्ड
गुरुवार को आईपीएल 2020 का 49वां मैच KKR vs CSK के बीच खेला गया जिसमें अंत में जीत तो धोनी सेना को मिली। मगर मैच में धोनी को आउट कर वरुण चक्रवर्ती फिर चर्चा में आ गए। 15 वें ओवर के दौरान जब चेन्नई सुपर किंग्स केकेआर के 173 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी, तभी चक्रवर्ती ने एमएस धोनी को सिर्फ 1 रन पर क्लीन बोल्ड कर दिया। धोनी ने सिर्फ 4 गेंदों का सामना किया था। केकेआर ने धोनी की बर्खास्तगी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया और लिखा, "इस सीजन में @chakaravarthythun के लिए एक सामान्य दृश्य! #KKRHaiTaiyaar # Dream11IPL #KKRvCSK!"

मैच के बाद माही से लिए और टिप्स
बहरहाल, मैच के बाद, एमएस धोनी और वरुण चक्रवर्ती को एक साथ बात करते हुए देखा गया। कोलकाता नाइट राइडर्स ने दोनों के चैट पोस्ट मैच के बाद का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया। वीडियो को कैप्शन दिया गया था, "चेपक पर स्टैंड्स से उसे निहारने से लेकर ... अब तक @ chakaravarthyvarun की कहानी जारी है! #KKR # Dream11IPL #CSKvKKR।"

InextLive

RB

 

0 comments      

Add Comment