ऑस्ट्रेलिया से लौटे टी नटराजन के जबर्दस्त स्वागत के लिए सड़कों पर उमड़ा सलेम जिला, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया से लौटे टी नटराजन के जबर्दस्त स्वागत के लिए सड़कों पर उमड़ा सलेम जिला, देखें वीडियो

मीडियावाला.इन।

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया से भारतीय टीम धमाकेदार जीत दर्ज कर भारत वापस लौट चुकी है। देशभर में खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत हो रहा है और हो भी क्यों ना, ऑस्ट्रेलिया में इतिहास जो रचा गया है। भारत में क्रिकेट को पूजा जाता है और क्रिकेटर्स जब अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दुनिया की जुबां पर छाए हों तो फिर कहने ही क्या। कुछ ऐसा ही स्वागत हुआ 21 साल के तूफानी गेंदबाज टी नटराजन का।

नटराजन के लिए बेकरार उनके गृह नगर सलेम तमिलनाडु के लोग सड़कों पर उतर आए। बग्गी में बैठाकर उनकी रैली निकाली गई। हजारों की संख्या में लोगों के हुजूम ने आखिरकार साबित कर दिया कि एक क्रिकेटर से वे कितना प्यार करते हैं।

टी नटराजन ने गाबा टेस्ट से टेस्ट डेब्यू किया था। पहली ईनिंग में उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 24 ओवर में तीन विकेट लिए। नटराजन ने लाबुशेन, वेड और हेजलवुड को अपना शिकार बनाया। हालांकि दूसरी ईनिंग में उन्हें विकेट तो नहीं मिला, लेकिन उन्होंने काफी किफायती गेंदबाजी की। उन्होंने 14 ओवर में 41 रन दिए और 4 मेडिन ओवर डाले।

जबकि इंटरनेशनल वनडे करियर की शुरुआत भी उन्होंने ऑस्ट्रेलिया दौरे से की। ओवल में खेले गए तीसरे वनडे में नटराजन ने दो विकेट चटकाए। भारत इस मैच को 13 रन से जीत गया। टी 20 में नटराजन ने 3 विकेट चटका डाले। पहले टी 20 में भारत ने 11 रन से जीत दर्ज की थी।

News24

RB

0 comments      

Add Comment