WTC Final 2021: मैच के दौरान वॉकी-टॉकी का इस्तेमाल करते नजर आए मोहम्मद सिराज, वायरल हुआ वीडियो

WTC Final 2021: मैच के दौरान वॉकी-टॉकी का इस्तेमाल करते नजर आए मोहम्मद सिराज, वायरल हुआ वीडियो

मीडियावाला.इन।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला साउथैम्पटन में खेला रहा है। टेस्ट का तीसरा दिन पूरी तरह से न्यूजीलैंड की टीम के नाम रहा। काइल जैमिसन की घातक गेंदबाजी के आगे भारतीय बैटिंग ऑर्डर ताश के पत्तों की तरह बिखर गया और पूरी टीम 217 रनों पर ऑलआउट हुई। भारतीय गेंदबाज बादल छाए रहने के बावजूद कीवी बल्लेबाजों पर किसी भी तरह का दबाव बनाने में नाकाम रहे। इसी बीच, मैच के दौरान मोहम्मद सिराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसमें वह वॉकी-टॉकी पर बात करते हुए दिखाई दिए।

वायरल हो रहे वीडियो में मोहम्मद सिराज स्टैंड में बैठे हुए नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में वॉकी-टॉकी मौजूद हैं। सिराज वॉकी-टॉकी पर किसी से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। सिराज का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स इसको लेकर जमकर मजे भी ले रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि सिराज जसप्रीत बुमराह को वॉकी-टॉकी पर सलाह दे रहे हैं। ऐसा माना जा रहा था कि डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए मोहम्मद सिराज को ईशांत शर्मा के ऊपर तरजीह दी जा सकती है, लेकिन विराट कोहली ने ईशांत के साथ ही जाना का फैसला लिया।

भारतीय गेंदबाज टेस्ट के तीसरे दिन फेंके 49 ओवर में कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ सके थे। दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने 2 विकेट खोकर 101 रन बनाए। भारत की तरफ से ईशांत शर्मा और रविचंद्रन अश्विन ने एक-एक विकेट झटका। इससे पहले जैमिसन की गेंदबाजी के आगे भारतीय बैटिंग ऑर्डर ताश के पत्तों की तरह बिखर गया और पूरी टीम महज 217 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। टीम इंडिया की ओर से उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने सबसे अधिक 49 रनों की पारी खेली, जबकि कप्तान कोहली ने 44 रनों का योगदान दिया। Live Hindustan RB

 

0 comments      

Add Comment