WTC Final 2021: जेम्स एंडरसन के बाद नील वैगनर की गेंद पर ऋषभ पंत ने लगाया जबरदस्त रिवर्स स्कूप- देखें VIDEO

WTC Final 2021: जेम्स एंडरसन के बाद नील वैगनर की गेंद पर ऋषभ पंत ने लगाया जबरदस्त रिवर्स स्कूप- देखें VIDEO

मीडियावाला.इन।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला साउथम्पटन में खेला जा रहा है। टेस्ट मैच के छठे दिन न्यूजीलैंड की टीम काफी मजबूत स्थिति में नजर आ रही है। भारत ने दूसरी पारी में अपने 7 विकेट महज 156 रनों पर गंवा दिए हैं। ऋषभ पंत 41 रनों की बेशकीमती पारी खेलकर ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौटे। पंत ने इस पारी के दौरान कई शानदार शॉट्स लगाए, लेकिन नील वैगनर की गेंद पर लगाए उनके रिवर्स स्कूप शॉट ने फैन्स का दिल जीत लिया है।

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और नील वैगनर के बीच में जबरदस्त जंग देखने को मिली। वैगनर ने पंत को कई दफा छकाया तो वहीं विकेटकीपर बैट्समैन ने भी वैगनर पर कुछ शानदार शॉट्स लगाए। अपनी पारी के दौरान पंत ने वैगनर की गेंद पर जबरदस्त रिवर्स स्कूप शॉट लगाकर चार रन बटोरे। पंत का यह शॉट देखकर कीवी तेज गेंदबाज नील वैगनर भी हैरान रह गए। पंत ने इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई घरेलू टेस्ट सीरीज में जेम्स एंडरसन की बॉल पर भी कुछ ऐसा ही शॉट खेला था, जिसको लेकर उनकी जमकर तारीफ हुई थी।

काइल जेमीसन ने न्यूजीलैंड को रिजर्व डे के दिन शानदार शुरुआत दिलाई और भारतीय कप्तान विराट कोहली और पुजारा का विकेट झटका। विराट डब्ल्यूटीसी फाइनल की दोनों ही पारियों में काइल जेमीसन का शिकार बने। कोहली दूसरी पारी में 29 गेंदों का सामना करने के बाद सिर्फ 13 रन ही बना सके। वहीं, टेस्ट स्पेशलिस्ट बल्लेबाज पुजारा भी महज 15 रनों की इनिंग खेलकर चलते बने। इसके बाद, क्रीज पर सेट होने की कोशिश कर रहे अजिंक्य रहाणे ट्रेंट बोल्ट की गेंद को समझने में नाकाम रहे और 15 रनों के स्कोर पर वाटलिंग को कैच देकर पवेलियन लौटे। जडेजा (16) और रविचंद्रन अश्विन (7) भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। Live Hindustan RB

0 comments      

Add Comment