Thursday, December 05, 2019
ये हैं आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप 10 बल्लेबाज़

ये हैं आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप 10 बल्लेबाज़

मीडियावाला.इन।

जयपुर। इन दिनों विश्व आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के तहत मुकाबले खेले जा रहे हैं जहां सभी दिग्गज टीमें भिड़ रही हैं। वहीं टेस्ट चैंपियनशिप के मुकाबलों में बल्लेबाज़ों का भी खूब जलवा रहा है। हम यहां दस ऐसे बल्लेबाज़ बता रहे हैं जिन्होंने टेस्ट चैंपियनशप के तहत अब तक सबसे ज्यादा रन बनाए हैं।

स्टीव स्मिथ- टेस्ट चैंपियनशिप में रन बनाने के मामले में कंगारू बल्लेबाज़ स्टीव स्मिथ टॉप पर हैं।उन्होंने 6 मुकाबलों की 9 पारियों में 814 रन बनाए हैं ।

 

 

मार्नस लाबुशाने- ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लाबुशाने इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर हैं । स्टीव स्मिथ के बाद 6 मुकाबलों में की 9 पारियों में उनके नाम 700 रन हैं ।

 

 

मयंक अग्रवाल- टीम इंडिया का ओपनर बल्लेबाज़ मयंक अग्रवाल टेस्ट चैंपियनशिप में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में तीसरे स्थान पर हैं । उन्होंने 7 मुकाबलों की 10 पारियों में 677 रन बनाए हैं ।

 

 

अजिंक्य रहाणे- टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी रहाणे भी इस लिस्ट में मौजूदा हैं। उन्होंने अब तक 7 मुकाबलों की 10 पारियों में 624 रन बनाए हैं ।

 

 

विराट कोहली- टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर हैं । उन्होंने अब तक खेले गए 7 मुकाबलों की 10 पारियों में 589 रन बनाए हैं।

 

 

डेविड वॉर्नर- विराट कोहली के बाद इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज डेविड वॉर्नर मौजूदा हैं ।उन्होने 7 मुकाबलों की 12 पारियों में 584 रन बनाए हैं।

 

 

रोहित शर्मा- टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज़ और हिटमैन रोहित शर्मा में इस लिस्ट में 5 मुकाबलों की 6 पारियो में 556 रन बनाकर मौजूद हैं।

 

 

बेन स्टोक्स- इंग्लैंड के ऑलराउंडर दिग्गज बेन स्टोक्स ने यहां 5 मुकाबलों की 10 पारियों में 441 रन बनाए हैं।

 

 

मैथ्यू वेड- कंगारू बल्लेबाज़ मैथ्यू वेड ने 7 मुकाबलों की 12 पारियों में अब तक टेस्ट चैंपियनशिप के तहत 435 रन बनाए हैं।

 

 

रॉजी बर्न्स- इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज़ रॉजी बर्न्स ने अब तक खेले गए अपने 5 टेस्ट मुकाबलों की 10 पारियों में 390 रन बनाए हैं।

 

 

Dailyhunt

RB

0 comments      

Add Comment