10 हज़ार की रिश्वत लेते एसडीएम के बाबू को लोकायुक्त ने पकड़ा

10 हज़ार की रिश्वत लेते एसडीएम के बाबू को लोकायुक्त ने पकड़ा

मीडियावाला.इन।

नीमच - मध्यप्रदेश के नीमच में एसडीएम कार्यालय में लोकायुक्त की कार्रवाई 10 हजार की रिश्वत लेता रंगे हाथों पकड़ाया एस.डी.एम. का बाबू.

दरसल नीमच जिले का ग्राम घसुंडी जागीर में खेत की जमीन पर डायरेक्शन के नाम पर एस.डी.एम. के बाबू द्वारा रिश्वत मांगने का एक मामला सामने आया है।

जिसमें फरियादी शैलेंद्र सिंह शक्तावत पिता कालू सिंह शक्तावत जाति राजपूत निवासी ग्राम घसुंडी जागीर ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम घोसुंडी जागीर में उसकी दो बीघा जमीन पर डायवर्शन करवाने के लिए उसने 2 माह पूर्व एस.डी.एम. कार्यालय में आवेदन दिया था जहां सहायक ग्रेड 3 के बाबू राजेंद्र शर्मा द्वारा शैलेंद्र सिंह शक्तावत से ₹15000 की रिश्वत मांगी थी जिस पर शैलेंद्र सिंह ठाकुर उज्जैन लोकायुक्त टीम को उपरोक्त बाबू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिस को संज्ञान में लेते हुए आज शुक्रवार को उज्जैन लोकायुक्त टीम द्वारा फरियादी के साथ नीमच एसडीएम कार्यालय पहुंचकर उपरोक्त बाबू को 10000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा।

उक्त मामले में इंस्पेक्टर संतोष कुमार जबरा ने जानकारी देते हुए बताया कि फरियादी की शिकायत पर एसडीएम कार्यालय के बाबू को आज 10000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है जिसके ऊपर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी आरोपी से पूछताछ की जाएगी कि वह रिश्वत की राशि को किन-किन अधिकारियों में बांटता था उसके बाद आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

देखिए वीडियो क्या कह रहे हैं - संतोष कुमार जाबरा (इंस्पेक्टर लोकायुक्त टीम उज्जैन)

 

देखिए वीडियो क्या कह रहे हैं - शैलेंद्र सिंह शक्तावत (फरियादी)

 

0 comments      

Add Comment