जबलपुर में मिले 6 और कोरोना पाजिटिव, अब तक 153 मामले, 62 डिस्चार्ज

जबलपुर में मिले 6 और कोरोना पाजिटिव, अब तक 153 मामले, 62 डिस्चार्ज

मीडियावाला.इन।

जबलपुर. मध्यप्रदेश के इंदौर, भोपाल में कोरोना पाजिटिव मामलों की संख्या जरुरत चिंता का विषय है, लेकिन जबलपुर में इन दोनों शहरों की तुलना में कोरोना पाजिटिव मामले न के बराबर ही सामने आए है. आज बुधवा को सेम्पल जांच में 6 पाजिटिव मामले सामने आए है. जबलपुर में कोरोना पाजिटिव मामलों की संख्या 153 हो गई है, जिसमें 62 स्वस्थ होकर अपने घरों को पहुंच गए है.

बताया जाता है कि जबलपुर में कोरोना पाजिटिव मामलों की संख्या 150 का आंकड़ा भले ही पार कर गई हो, लेकिन भोपाल, इंदौर की तुलना में फिर भी जबलपुर की स्थिति को बेहतर कहा जा सकता है. जबलपुर के कुछ क्षेत्रों को छोड़ दिया जाए तो शहर के लगभग सभी रहवासी क्षेत्रों में लोग स्वयं ही लॉक डाउन का पालन कर रहे है, यहां तक कि घरेलू उपयोग का सामान खरीदते वक्त भी सोशल डिस्टेसिंग का ख्याल रख रहे है, वहीं जहां पर ज्यादा पाजिटिव मामले सामने आए है, वहां पर जिला प्रशासन द्वारा दोबारा सर्वे कराया जा रहा है, ताकि कोरोना प्रभावित क्षेत्रों की वास्तविक स्थिति का पता चल रहे. दूसरी ओर पाजिटिव लोगों के संपर्क में आए परिजनों से लेकर परिचितों के सेम्पल जांच के लिए लैब में लगातार भेजे जा रहे है.

आज 89 सेम्पल की जांच रिपोर्ट आई है, जिसमें 6 कोरोना पाजिटिव मामले सामने आए हैं. इस तरह से जबलपुर में कोरोना पाजिटिव मामलों की संख्या 153 हो गई है, जिसमें 62 स्वस्थ होकर अपने घरों को चले गए है, वहीं 8 की मौत हो चुकी है. अधिकारिक सूत्रों की माने तो अस्पताल में भरती मरीजों की हालत में पहले से बेहतर सुधार है आने वाले दिनों में और भी मरीजों को डिस्चार्ज किया जाएगा.

Dailyhunt

RB

0 comments      

Add Comment