जनता ने कांग्रेस को 440 से 40 सीट पर ला दिया, फिर भी वह झूठ बोलकर गुमराह कर रही: मोदी

जनता ने कांग्रेस को 440 से 40 सीट पर ला दिया, फिर भी वह झूठ बोलकर गुमराह कर रही: मोदी

मीडियावाला.इन।

 

  • मोदी बोले- रिमोट से चलने वाली सरकार दिल्ली में बैठी थी, जो भाजपा का नाम सुनते ही भड़क जाती थी
  • राज्य में दूसरे चरण की 72 सीटों के लिए 20 नवंबर को मतदान, आज प्रचार का आखिरी दिन

रायपुर. छत्तीसगढ़ के महासमुंद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को चुनावी सभा की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ के भले लोगों की आंखों में धूल झोंक रही है। झूठे वादे कर रही है। उन्होंने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा, "क्यों झूठ बोल रहे हो, पचास साल तक आपने झूठ बोलकर देश को गुमराह किया। अब तो समझो, देश की जनता ने 440 में से आपको 40 पर लाकर खड़ा कर दिया है।"

 

मोदी ने कहा कि जिन्होंने बैंकों को लूटा है और जिन्होंने लुटवाया है। क्या उनसे पाई-पाई लेना गुनाह है? जो बैंकों को लूट कर देश छोड़ कर भाग गए हैं, दुनिया में कही भी उनकी संपत्ति हो, उसे जब्त करने का कानून हम लेकर आए हैं। 

रमन सिंह सिर्फ साढ़े चार साल काम कर पाए

मोदी ने कहा, "छत्तीसगढ़ में आपने तीन बार विकास के मुद्दे पर सेवा करने का माैका दिया। लेकिन रमन सिंह को सच्चे अर्थों में काम करने की सुविधा सिर्फ साढ़े चार साल ही मिली। क्योंकि इससे पहले रिमोट से चलने वाली सरकार दिल्ली में बैठी थी, जो भाजपा का नाम सुनते ही भड़क जाती थी।" 

"मैं जब गुजरात का मुख्यमंत्री था, मुझे दिल्ली से लड़ना पड़ता था। रमन सिंह को भी दिल्ली से लड़ाई लड़नी पड़ती थी। पूरा समय नकारात्मक शक्तियाें के साथ संघर्ष में चला गया। नक्सलियों के खिलाफ लड़ने के लिए रमन सिंह हथियार मांगते थे, कम्युनिकेशन मांगते थे। लेकिन रिमाेट कंट्रोल वाली सरकार को लगता था कि छत्तीसगढ़ है ही नहीं।"
 

"हमारा छत्तीसगढ़ 18 साल का हो गया। कोई मां-बाप, बेटे को 18 से 23 साल तक संभालने में विफल हो जाता है तो बच्चा उनके लिए जिंदगी भर की समस्या का कारण बन जाता है। ऐसे में माता-पिता उसका अच्छे से देखभाल करते हैं। छत्तीसगढ़ के लिए भी आने वाले पांच साल महत्वपूर्ण हैं।"
 

"मैं कांग्रेस को चुनौती देता हूं कि वह अपने किसी योग्य कार्यकर्ता को पार्टी का अध्यक्ष बनाए, जो कि परिवार से बाहर का हो। कांग्रेस की चार पीढ़ियों ने देश को बर्बाद करके रख दिया। वह सिर्फ एक परिवार के बारे में सोचती है। आखिर हम उन पर कैसे भरोसा कर सकते हैं"

0 comments      

Add Comment