बच्चा चोर समझकर दिल्ली के परिवार के 6 सदस्यों की पिटाई

बच्चा चोर समझकर दिल्ली के परिवार के 6 सदस्यों की पिटाई

मीडियावाला.इन।

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा में आज दिल्ली के एक परिवार के छह सदस्यों को बच्चा चोर समझकर पीटे जाने के मामले में प्रकरण दर्ज किया गया है।

सेंधवा ग्रामीण थाना पुलिस के प्रभारी वीडीएस परिहार ने बताया कि दिल्ली के सीलमपुर थाना क्षेत्र के शास्त्री पार्क निवासी शहजाद खान के शिकायत पर मोहसिन और 25 अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। मोहसिन को गिरफ़्तार कर अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

दिल्ली से मुंबई के लिए धार्मिक यात्रा पर निकले शहजाद, उसकी पत्नी, 17 एवं 21 वर्षीय दो बहने, 6 वर्षीय पुत्र और चचेरे भाई आज सेंधवा के एक होटल पर नाश्ता कर रहे थे। इसी दौरान किसी व्यक्ति ने कथित तौर पर उसकी एक बहन को छेड़ दिया, जिसको लेकर दोनों पक्षों में विवाद आरंभ हो गया।

इस विवाद को टालने के उद्देश्य से जब शहजाद अपनी कार से परिवार को लेकर निकलने लगे तो कुछ लोग दुपहिया वाहन से उनका पीछा किया। इसी दौरान शहजाद अपनी कार को शहर से बाहर निकालकर आगरा -मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर ले गया। लेकिन 50 से अधिक लोगों ने बच्चा चोर होने के शक में उनका पीछा कर जामली के समीप टोल प्लाजा पर उन्हें घेर लिया। इसी समय उनपर जमकर पथराव किया गया और सभी को कार से बाहर निकालकर पिटाई की गई।

इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली और उसने घटनास्थल पर पहुंचकर भीड़ को खदेड़ा तथा पुलिस सुरक्षा में शहजाद और उनके परिवार को सेंधवा ग्रामीण पुलिस थाना ले जाया गया। इसके बाद उपचार के लिये सभी घायलों को सेंधवा के सिविल अस्पताल ले जाया गया।

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment