Monday, January 27, 2020
एमपी के बालाघाट में 8 साल की नाबालिग बच्ची से गैंगरेप, 13-15 साल के तीन लड़के गिरफ्तार

एमपी के बालाघाट में 8 साल की नाबालिग बच्ची से गैंगरेप, 13-15 साल के तीन लड़के गिरफ्तार

मीडियावाला.इन।

भोपाल से दरिंदगी की दिल दहला देने वाली वारदात प्रकाश में आई है। आठ साल की मासूम बच्ची के साथ तीन नाबालिग लड़कों ने गैंगरेप किया। मामला प्रकाश में आने के बाद मंगलवार को पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

घटना भोपाल से 431 किलोमीटर दक्षिण पूर्व स्थित बालाघाट जिले की है। पुलिस के अनुसार रविवार दोपहर 8 वर्षीय बच्ची टीवी सीरियल देखने पड़ोस के एक घर में गई था। घर में मौजूद तीनों नाबालिगों ने बच्ची के साथ गैंगरेप किया और माता-पिता या किसी और से घटना को साझा न करने के लिए कहा।

पुलिस अधीक्षक (एसपी), बालाघाट अभिषेक तिवारी ने बताया, “पीड़िता करीब 12.30 बजे पड़ोस के घर में गई थी, उस समय घर में कोई नहीं था, सिवाय दोनों भाइयों के, जिनकी उम्र 15 और 13 साल है, साथ उनका 14 साल का एक दोस्त भी था। उन्होंने कथित तौर पर लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता शाम करीब 4.30 बजे घर लौटी और अपनी मां को आपबीती सुनाई।

एसपी ने कहा कि तीनों के खिलाफ गैंगरेप और यौन अपराधों की विभिन्न धाराओं (POCSO) के तहत प्राथमिकी दर्ज क ली गई है। उन्हें गिरफ्तार कर बाल सुधार बोर्ड के सामने पेश किया गया और किशोर गृह में भेज दिया गया।

LIve Hindustan via Dailyhunt

RB

0 comments      

Add Comment