लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन : महिला SDM ने दूसरे SDM का काटा चालान, दुल्हन को लाने जा रहे दूल्हे पर भी हुई कार्रवाई

लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन : महिला SDM ने दूसरे SDM का काटा चालान, दुल्हन को लाने जा रहे दूल्हे पर भी हुई कार्रवाई

मीडियावाला.इन।

बालाघाट: लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने पुलिस बल के साथ सड़क पर उतरी एक एसडीएम ने दूसरे एसडीएम का चालान काटकर बता दिया कि कानून सबके लिए बराबर होता है। मजे का नजारा तब दिखा जब एक दूल्हा भी इस कार्रवाई में फंस गया।

बता दें कि लॉकडाउन-3 के दौरान कलेक्टर दीपक आर्य बालाघाट ने प्रशासकीय अधिकारी के बीच किए गए कार्य विभाजन में परिवीक्षाधिन डिप्टी कलेक्टर निकिता मंडलोई को किरनापुर का प्रभार सौंपा है। प्रभार मिलते ही किरनापुर एसडीएम मंडलोई ने अपने दल-बल के साथ मिलकर सरकार के दिशा निर्देश पर किरनापुर के बस स्टैंड में बिना मास्क लगाए अपनी मोटर साइकिल और चार पहिया वाहनों से यात्रा करने वाले लोगों से 50 रुपए का चालान काटा और कुछ से उठक बैठक लगवाकर मास्क देकर छोड़ दिया गया।

इस कार्रवाई के दौरान लांजी एसडीएम रविन्द्र परमार बालाघाट जा रहे थे, इस दौरान उनके ड्राइवर और उन्होंने स्वयं मास्क नहीं लगाया था। निकिता मंडलोई ने उन्हें रोककर उनका भी चालान काटा। यहां तक कि एसडीएम किरनापुर ने बिना मास्क लगाए ग्राम रक्षक, स्वास्थ्यकर्मी,आबकारी निरीक्षक के चालक एवं अपनी दुल्हन को लाने जा रहे दूल्हे का भी चालान काटकर दूल्हे को मास्क लगाकर सोशल डिसडेंटिंग का पालन करने के निर्देश के साथ छोड़ दिया।

0 comments      

Add Comment