Wednesday, February 19, 2020
मप्र में बीजेपी ने बदले 11 जिलाध्यक्ष,संगठन में सर्जरी शुरू

मप्र में बीजेपी ने बदले 11 जिलाध्यक्ष,संगठन में सर्जरी शुरू

मीडियावाला.इन।

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी में लोकसभा चुनाव से पूर्व सर्जरी शुरू हो गई है। आम चुनाव में बेहतर तैयारियों के लिए उन जिलों में बदलाव किया गया है जहां संगठन उम्मीद के अनुसार सक्रिय नहीं था। इस लिस्ट में राजधानी भोपाल का नाम भी है। यहां जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र नाथ सिंह को हटाकर विकास वीरानी को जिलाध्यक्ष बनाया है। भाजपा ने हटाए गए सभी जिलाध्यक्षों को प्रदेश कार्यसमिति का सदस्य नियुक्ति किया है।

नए जिला अध्यक्षों की सूचि 

  1. छतरपुर-मलखान सिंह,
  2. डिंडोरी-संजय साहू,
  3. अलीराजपुर-किशोर शाह,
  4. रतलाम-राजेंद्र लुनेरा,
  5. मंदसौर-राजेंद्र सुराना,
  6. अनूपपुर-बृजेश गौतम
  7. भोपाल-विकास वीरानी,
  8. श्योपुर-गोपाल आचार्य,
  9. मुरैना-केदार सिंह,
  10. भिंड-नाथू सिंह,
  11. अशोकनगर-धर्मेंद्र रघुवंशी

प्रदेश कार्यसमिति में विशेष आमंत्रित सदस्य

श्योपुर श्री अशोक गर्ग मुरैना श्री अनूप सिंह भदौरिया भिण्ड श्री संजीव कांकर अशोकनगर श्री जयकुमार सिंघई डिण्डौरी डाॅ. सुनील जैन भोपाल नगर श्री सुरेन्द्रनाथ सिंह अलीराजपुर श्री राकेश अग्रवाल रतलाम श्री कान्हसिंह चैहान मंदसौर श्री चंदर सिंह सिसोदिया अनूपपुर श्री आधाराम वैश्य छतरपुर श्री पुष्पेन्द्र प्रताप सिंह टीकमगढ़ श्री अभय प्रताप सिंह यादव 
बता दें कि पिछले दिनों आरएसएस की एक रिपोर्ट ने भाजपा के शीर्ष नेताओं की नींद उड़ा दी है। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने बताया है कि कहां-कहां सत्ता में बने रहने के कारण संगठन अत्यंत कमजोर हो गया है। संघ ने सांसदों का रिपोर्ट कार्ड भी बनाया है और माना जा रहा है कि इस बार टिकट संघ की सिफारिश के अनुसार ही वितरित होंगे। संगठन में अभी और भी परिवर्तन शेष हैं।

0 comments      

Add Comment