मप्र में पेशाब पिलाए जाने से दुखी युवक फांसी पर झूला, 3 गिरफ्तार

मप्र में पेशाब पिलाए जाने से दुखी युवक फांसी पर झूला, 3 गिरफ्तार

मीडियावाला.इन।

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक युवक से मारपीट कर कुछ लोगों ने कथित तौर पर मूत्र पिलाया, जिससे वह इतना व्यथित हुआ कि उसने फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले युवक ने सुसाइड नोट व सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी व्यथा व्यक्त की। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों केा गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, अमोला थाना अंतर्गत ग्राम बगरा साजौर गांव में विकास शर्मा (19) ने बुधवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने आत्महत्या से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें उसने बताया कि वह आत्मग्लानि के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर रहा है।

पुलिस के अनुसार सेाशल मीडिया पर वीडियो जारी करने के साथ विकास ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें उसने बताया है कि बीते रोज हैंडपंप पर जब वह पानी भरने गया था तो वहां पर मौजूद तीन अन्य लोगों से उसका पानी भरने के दौरान विवाद हुआ। उन लोगों ने मिलकर पहले मारा पीटा और बाद में पेशाब पिलाई। इस घटनाक्रम से वह आत्मग्लानि के चलते आत्महत्या कर रहा है।

अमोला थाने के प्रभारी अमित चतुर्वेदी ने गुरुवार को संवाददाताओं को बताया कि इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Desh TV via Dailyhunt

RB

0 comments      

Add Comment