नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोपी 60 वर्षीय बुजुर्ग गिरफ़्तार, 7 साल की बच्ची के साथ दुकान में कर रहे थे गलत हरकत

नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोपी 60 वर्षीय बुजुर्ग गिरफ़्तार, 7 साल की बच्ची के साथ दुकान में कर रहे थे गलत हरकत

मीडियावाला.इन।

छतरपुर से राजेश चौरसिया की रिपोर्ट

7 साल की बच्ची के साथ गलत हरकत करने वाले वृद्ध पान वाले को बमीठा थाना प्रभारी ने चंद घंटों में किया गिरफ्तार..

छतरपुर:  जिले के बमीठा थाना अंतर्गत चंद्रनगर में बीते दिनों समाज को कलंकित करने वाला एक वीडियो सामने आया था। एक 7 वर्षीय बच्ची के साथ एक 60 वर्षीय वृद्ध पान वाले ने समाज को कलंकित करने का काम किया था।

दरअसल बीते दिनों आरोपी चंदू उर्फ चंद्रप्रकाश तिवारी निवासी चंद्रनगर जो कि एक पान की दुकान लगाता है जिसका हाल ही में 7 साल की बच्ची जो कि अपनी दादी के साथ चंद्रनगर बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी कि पान वाले ने बच्ची को पान मसाले खिलाने की लालच में एक ऐसी शर्मनाक घटना की जिसका वीडियो वायरल हुआ था। 
जैसे ही खबर चंद्रनगर में फैली तो पान वाला वृद्ध दुकान छोड़कर वहां से फरार हो गया। बमीठा थाना प्रभारी हेमन्त नायक ने घटना स्थल का मुआयना करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर चंद घंटों में आरोपी को बमीठा पुलिस ने घर से  गिरफ्तार कर लिया। आरोपी चंद्रप्रकाश तिवारी के ऊपर वीडियो के आधार ओर लड़की के परिवार की रिपोर्ट पर 354, 354(क) आईपीएस 11/12 पास्को एक्ट की कार्यवाही कर आरोपी को गिरफ़्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

इस घटना में थाना प्रभारी हेमन्त नायक, एसआई शेलेन्द्र सिंह, सउनि. तिवारी, प्रधान आरक्षक राजीव मिश्रा, प्रधान आरक्षक रामकृपाल शर्मा, आरक्षक राकेश शर्मा, महेंद्र सिंह, प्रभात द्विवेदी की अहम भूमिका रही।

देखिये वीडियो-

RB

 

0 comments      

Add Comment