स्कूल के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, प्ले में गोडसे को पहनाई थी RSS की ड्रेस

स्कूल के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, प्ले में गोडसे को पहनाई थी RSS की ड्रेस

मीडियावाला.इन।

स्कूल में गांधी जयंती  पर एक कार्यक्रम हुआ था. आरोप है कि इस दौरान हुए एक नाटक में बापू के हत्यारे नाथूराम गोडसे  के पात्र को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) की गणवेश में दिखाया गया

जबलपुर. जबलपुर के एक स्कूल के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है. आरोप है कि इस स्कूल में 2 अक्टूबर को हुए एक कार्यक्रम के दौरान महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के हत्यारे नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) के पात्र को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के गणवेश में दिखाया गया. एक स्वयं सेवक ने ही ये शिकायत दर्ज करायी है.

गांधी जयंती पर कार्यक्रम
जबलपुर के स्मॉल वंडर स्कूल के खिलाफ NCR  दर्ज करायी गयी है. स्कूल में गांधी जयंती पर एक कार्यक्रम हुआ था. आरोप है कि इस दौरान हुए एक नाटक में बापू के हत्यारे नाथूराम गोडसे के पात्र को राष्ट्रिय स्वयं सेवक संघ (RSS) की गणवेश में दिखाया गया. गोडसे का पात्र निभाने वाले छात्र को खाकी हाफ पेंट, सफेद शर्ट और सिर पर काली टोपी पहनायी गयी थी.

ANI✔@ANI

Jabalpur: Complaint filed by Hindu Seva Parishad in Lordganj Police station after reportedly during a play on in Small Wonder School, Godse was shown to be an RSS member.

View image on TwitterView image on Twitter

420

5:46 PM - Oct 4, 2019

Twitter Ads info and privacy

196 people are talking about this

स्वयं सेवक ने की रिपोर्ट
जबलपुर में RSS के स्वयं सेवक यतीन्द्र उपाध्याय ने ही स्कूल के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. यतेन्द्र ने लॉर्डगंज थाने पहुंचकर NCR दर्ज करायी और सबूत के तौर पर उन्होंने नाटक की एक तस्वीर पुलिस को सौंपी. उस तस्वीर में छात्र स्वयंसेवक की वेशभूषा में गांधी जी पर बंदूक ताने दिख रहा है.

news18

0 comments      

Add Comment