आखिर नहीं दे पाए कोरोना को मात डॉक्टर शुभम, इलाज के दौरान तोड़ा दम

आखिर नहीं दे पाए कोरोना को मात डॉक्टर शुभम, इलाज के दौरान तोड़ा दम

मीडियावाला.इन।

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां अभी तक टला नहीं है वहीं दूसरी तरफ संक्रमण की बढ़ती रफ्तार के साथ एक खबर सामने आई है जहां आज बुधवार को राजधानी के चिरायु अस्पताल में कोरोना वारियर डॉक्टर शुभम कुमार उपाध्याय ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। हाल ही में जिनके इलाज के लिए मध्यप्रदेश सरकार ने एक करोड़ रूपए सहायता देने की घोषणा की थी।

राजधानी के अस्पताल ने डॉक्टर शुभम ने ली अंतिम सांस

इस संबंध में बताते चलें कि, राजधानी भोपाल के चिरायु अस्पताल में सागर के 26 वर्षीय डॉक्टर शुभम उपाध्याय की इलाज के दौरान कोरोना से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, उनके दोनों फेफड़े 90% से ज्यादा खराब हो चुके थे। उन्हें चेन्नई ले जाना था लेकिन इसके पहले ही उन्होंने चिरायु अस्पताल भोपाल में दम तोड़ दिया। बताते चलें कि, स्वयं की परवाह किए बिना इलाज करते हुए वे भी 28 अक्टूबर को कोरोना पॉजिटिव हो गए। चार दिन तक सागर में ही उनका उपचार किया गया। इसके बाद भोपाल लाया गया।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कही थी ये बात

इस संबंध में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, अपनी जान की परवाह नहीं करते हुए दिन-रात कोरोना पीड़ितों की सेवा की। इस दौरान आप स्वयं पॉजिटिव हो गए। कोरोना के खिलाफ आपके इस जंग में आपके परिवार के साथ हम सब खड़े हैं। मध्यप्रदेश की आठ करोड़ जनता की शुभकामनाएं आपके साथ हैं। मुख्यमंत्री शिवराज ने आगे लिखा कि आपकी इच्छानुसार चेन्नई के एमजीएम हॉस्पिटल में आपके इलाज की समस्त व्यवस्थाएं करा दी गई हैं। वहीं डॉक्टर शुभम के निधन पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

 

0 comments      

Add Comment