रतलाम: बहुजन समाजवादी पार्टी के लापता नेता की लाश मिली, हत्या की आशंका

रतलाम: बहुजन समाजवादी पार्टी के लापता नेता की लाश मिली, हत्या की आशंका

मीडियावाला.इन।

रतलाम से रमेश सोनी की रिपोर्ट 

Ratlam, MP:बहुजन समाजवादी पार्टी रतलाम के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं भारतीय जीवन बीमा निगम अभिकर्ता समरथ चौहान (40) की लाश ग्राम भाटपचलाना (जिला उज्जैन)के समीप सूखी हुई बागड़ी नदी में संदिग्ध अवस्था में मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। 

बता दें कि समरथ चौहान  9 जून की रात्रि में अपने भाटपचलाना स्थित निवास से लापता हो गए थे, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों द्वारा आज दिन में भाटपचलाना पुलिस थाने पर की गई थी। साथ ही परिजन उन्हें ढूंढने निकले थे,इसी दौरान उनको मलोड़ा रोड पर पुलिया के पास नदी में समरथ चौहान की लाश पड़ी हुई दिखाई देने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर तत्काल भाट पचलाना थाना प्रभारी संजय वर्मा ने अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मौके पर कार्रवाई की। समरथ चौहान रतलाम के समता परिसर में पत्नी एवं बच्चों के साथ रहते थे और रात्रि में ही वो अपने ग्रह ग्राम भाट पचलाना आए थे। उनके शरीर पर अनेक जगह चोट के निशान है, जिससे परिजनों ने हत्या की बात कही है। मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। 

सूचना मिलते ही भाट पचलाना थाना प्रभारी संजय वर्मा एवं एफएसएल अधिकारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके की कार्रवाई करते हुए लाश को पीएम के लिए भेज दिया।

हत्या की आशंका के चलते समाजजनों में भारी आक्रोश व्याप्त है।वे आरोप लगा रहे हैं कि समरथ चौहान की हत्या की गई हैं,जिसकी शीघ्र जांच कर आरोपियों को गिरफतार करें। RB

0 comments      

Add Comment