Suicide: खुशीलाल आयुर्वेदिक अस्पताल के पंचकर्म विशेषज्ञ की आत्महत्या,सुसाइड नोट में जिनके नाम, उनसे पूछताछ करेगी पुलिस

155
Businessman Committed Suicide : पैसा न मिलने से परेशान सोना-चांदी व्यापारी ने आत्महत्या की!

Suicide: खुशीलाल आयुर्वेदिक अस्पताल के पंचकर्म विशेषज्ञ की आत्महत्या,सुसाइड नोट में जिनके नाम, उनसे पूछताछ करेगी पुलिस

 

भोपाल।भोपाल स्थित खुशीलाल आयुर्वेदिक अस्पताल की टेक्नीशियन पंचकर्म (विशेषज्ञ) द्वारा आत्महत्या करने के मामले में कोलार पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं, परिजनों के लगाए आरोपों की भी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने मृतका के कमरे से जो सुसाइड नोट बरामद किया है, उसमें उल्लेख किए गए नामों को वेरीफाई करने के बाद पूछताछ की तैयारी कर रही है। महिला ने अपनी शादी, तलाक और ससुराल वालों के खिलाफ बार-बार शिकायत करने के बाद भी भोपाल और रीवा पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने का भी उल्लेख किया गया है।

 

मृतका के सुसाइड नोट के आधार पर जांच की जा रही है। जिनके नामों का उल्लेख किया गया है, उनसे भी पूछताछ की जाएगी। इसके साथ ही मायके वालों के बयान के आधार पर भी पड़ताल की जा रही है।

जानकारी के अनुसार अंजली शुक्ला (36) मूलत: मनगवां जिला रीवा की रहने वाली थी। फिलहाल वह सी-सेक्टर सर्वधर्म कालोनी कोलार रोड पर किराए से रहती थी और एक शासकीय अस्पताल में नौकरी करती थी। शनिवार सुबह अंजली के कमरे से दुर्गंध आने पर मकान मालिक दर्शन बागड़े देखने पहुंचे तो दरवाजा भीतर से बंद मिला। उन्होंने खिड़की का कांच तोड़कर भीतर झांका, तो अंजली टीनशेड के अंदर फांसी के फंदे पर लटकी दिखी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसी तरह दरवाजा खुलवाया और शव का पोस्टमार्टम कराया। पीएम के बाद शव लेकर परिजन रीवा रवाना हो गए हैं।