Tabu’s Sister Slapped The Producer: पहले ड्रिंक पीने को कहा, फिर साड़ी उतारने की कही बात

2497
Tabu with sister Farha Naaz shown to user

पहले ड्रिंक पीने को कहा, फिर साड़ी उतारने की कही बात तब्बू की बहन ने प्रोड्यूसर को जड़ा था थप्पड़!

80 और 90 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में फराह नाज का नाम भी शामिल था। जिन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दी। लेकिन आज हम उनकी फिल्मों और एक्टिंग की बात नहीं करेंगे बल्कि उससे जुड़ा एक किस्सा बताएंगे जब फराह नाज ने एक भीड़ की सभा में एक जाने-माने निर्माता को थप्पड़ मार दिया था।

क्योंकि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ बदतमीजी की थी। आखिर क्या था पूरा मामला आइए आपको बताते हैं।

farah naaz 13 122-1 - Newstrend

एक्ट्रेस द्वारा जबरदस्ती शराब पिलाने की कोशिश की गई थी

कहानी 1988 में सेट की गई है जब फराह नाज़ की फिल्म यतीम बहुत हिट हुई थी, इसलिए फिल्म की सक्सेस पार्टी में उस समय के जाने-माने सेलेब्स शामिल हुए थे। इन्हीं में से एक थे जाने-माने फिल्मकार फारूक नाडियाडवाला। खबरों की मानें तो उन्होंने पार्टी में ड्रिंक की थी और शराब के नशे में थे और नशे में फराह नाज से ड्रिंक के लिए कहा। फराह ने बार-बार मना किया लेकिन वह संतुष्ट नहीं हुईं। फराह जितना मना करती थी, उसे उतनी ही बेइज्जती महसूस होती थी। जिसके बाद उन्होंने गुस्से में कुछ ऐसा कह दिया जिससे एक्ट्रेस भड़क गईं।

Khoya Khoya Chand : तब्बू की बड़ी बहन फराह नाज अपने गुस्से के लिए थीं फेमस, जानिए अब इंडस्ट्री छोड़ क्या कर रही हैं | khoya khoya chand know where is tabu

दरअसल, कहा जाता है कि उस वक्त नशे में धुत फारूक ने कहा था, ‘अगर साड़ी की वजह से ड्रिंक नहीं कर रही हो तो साड़ी उतार दो” इन शब्दों को सुनकर फराह अपने आप को नहीं रोक पाई और प्रोड्यूसर के गाल पर एक थप्पड़ मारकर पार्टी से निकल गई। मीडिया में कुछ पत्रकार ऐसे भी थे जिन्होंने अगले दिन अखबार में जो देखा उसे छाप दिया और उसकी खूब चर्चा भी हुई. हालांकि बाद में फराह नाज ने माना कि उन्होंने उन्हें थप्पड़ नहीं मारा बल्कि नाराजगी जताई थी। फराह कुछ साल पहले करीना कपूर और अक्षय खन्ना की हलचल में नजर आई थीं।