Tangled Knot of Death : पुलिस को करणी सेना के नेता की मौत में कुछ और शक, गुत्थी उलझी!

दोस्तों ने कहा मरने से आधा घंटा पहले फोन करके बुलाया!

1080

Tangled Knot of Death : पुलिस को करणी सेना के नेता की मौत में कुछ और शक, गुत्थी उलझी!

Indore : गुरुवार देर रात करणी सेना के नेता मोहित पटेल की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। उन्हें कार में दो गोली लगने से मृत पाया गया था। शुरूआती जांच में पुलिस को शक है मोहित ने आत्महत्या की है। जबकि, परिजन आत्महत्या से इंकार कर रहे हैं। पोस्ट मार्टम और एफएसएल रिपोर्ट आना अभी बाकी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज और काल डिटेल की भी जांच कर रही है, ताकि मामले की तह तक पहुंचा जाए।

बिसनखेड़ा के 29 साल के कुं मोहित पुत्र दिलीप सिंह पटेल (चौहान) की गुरुवार रात गोली लगने से मौत हुई थी। उसके सीने में दो गोलियां लगी थीं। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ कि मोहित ने आत्महत्या की या उसे गोली मारी गई हैं। पिता दिलीप ने बताया कि मोहित की न तो किसी से दुश्मनी थी, न घर में कोई दिक्कत थी। उनके पास करीब 50 बीघा जमीन है और मोहित इकलौता था।

पुलिस अब उन दोस्तों से पूछताछ कर रही है जो मोहित के साथ रहते थे। मोहित ने घटना से पहले गांव में ही रहने वाले आकाश को कॉल लगाया था। दोपहर में एसआई ने बयान लिए तो कहा वह करीब 10.15 बजे निकला था। उसने कहा था कि नेता मैं एक घंटे बाद फोन लगाऊंगा, तू आ जाना। आकाश ने कहा मैं अभी आ जाता हूं। मोहित ने कहा कि आधे घंटे बाद आना। इसी तरह उसने राहुल को भी कॉल लगाया। सभी दोस्त ढूंढते हुए पहुंचे तो कार अंधेरे में खड़ी मिली। जिस कार में शव मिला, वह दोस्त आर्यन जोशी की है।

पुलिस को इन सवालों के जवाब नहीं मिले
परिजनों बोले कि मोहित के सीने में दो गोलियां लगी। लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद दो गोलियां कैसे मार सकता है। आत्महत्या करता तो सिर में गोली मार सकता था। घटना स्थल पर पुलिस को कोई संघर्ष के निशान भी नहीं मिलें। मोहित सीट पीछे करके लेटा था। रिवाल्वर उसके पैरों के पास पड़ी थी। फोरेंसिक विशेषज्ञों ने कहा कि आत्महत्या करने वाला एक गोली मारने के बाद दूसरी गोली चला सकता है। मोहित की रिवाल्वर पर खून भी लगा मिला।

परिजन अभी भी छुपा रहे
मोहित का फोन फ्लाइट मोड पर मिला। पत्नी मां के फोन से 19 बार कॉल लगा चुकी थी। पर उसने मां का फोन नहीं उठाया, जबकि इसी दौरान उसने दोस्तों से बात की। ससुर के मिस्ड काल भी मिले। उसने साले से भी बात की थी। मोहित की पांच साल पूर्व ही शादी हुई है। पुलिस का दावा है कुछ बातें हैं जो मोहित के घर वाले छुपा रहे हैं। पुलिस अब मोहित के फोन की कॉल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज निकाल रही है।