धर्मशाला टेस्ट के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान , बुमराह की वापसी, राहुल बाहर

226

धर्मशाला टेस्ट के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान , बुमराह की वापसी, राहुल बाहर

 

धर्मशाला में आगामी 7 मार्च से शुरू हो रहे क्रिकेट टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है।बुमराह की टीम में वापसी हुई है जबकि के एल राहुल बाहर हो गए है। शेष टीम वही रहेगी।

केएल राहुल की धर्मशाला टेस्ट में भागीदारी फिटनेस पर निर्भर थी, लेकिन वो इस टेस्ट के लिए फ‍िट नहीं हैं. ऐसे में उनको धर्मशाला में पांचवें और अंतिम टेस्ट से बाहर कर दिया गया है. बीसीसीआई की मेडिकल टीम उन पर कड़ी निगरानी रख रही है, वहीं उनकी इंजरी को देखते हुए लंदन में विशेषज्ञों के साथ बातचीत की जा रही है.

इसी बीच टीम इंडिया के लिए धर्मशाला टेस्ट के लिए बड़ी खबर यह है कि स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है. बुमराह को रांची में चौथे टेस्ट के लिए टीम से रिलीज किया गया था, अब वो 5वें टेस्ट के लिए धर्मशाला में टीम के साथ जुड़ेंगे.

वॉश‍िंगटन सुंदर को किया गया र‍िलीज 

टीम में शामिल ऑफ स्प‍िनर वॉशिंगटन सुंदर को टीम से रिलीज कर दिया गया है. वह 2 मार्च 2024 से मुंबई के खिलाफ शुरू होने वाले रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल मुकाबले के लिए अपनी रणजी ट्रॉफी टीम तमिलनाडु के ल‍िए खेलेंगे. वहीं वॉश‍िंगटन जरूरत पड़ने पर रणजी मैच पूरा होने के बाद भारतीय टीम में पांचवें टेस्ट के लिए शामिल होंगे. बीसीसीआई ने कर दिया है जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है जबकि केएल राहुल इस स्टेट से बाहर हो गए हैं।