The Kerala Story के निर्माता ने की आर्ष विद्या समाज आश्रम को 51 लाख रुपये का दान देने की घोषणा

388

The Kerala Story के निर्माता ने की आर्ष विद्या समाज आश्रम को 51 लाख रुपये का दान देने  की घोषणा

ब्रिटेन में द केरला स्टोरी की रिलीज के बाद फिल्म की टीम ने फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए मीडिया को संबोधित किया. इसके निर्माताओं के अनुसार, फिल्म आज भारत में 190 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है.

द केरला स्टोरी को कुछ राजनीतिक दलों और समूहों का विरोध भी करना पड़ रहा है, जिन्होंने दावा किया है कि फिल्म तथ्यों पर आधारित नहीं है और मुस्लिम समुदाय के खिलाफ नफरत फैलाती है.

पश्चिम बंगाल सरकार ने राज्य में द केरल स्टोरी पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की है और तमिलनाडु में प्रदर्शकों ने इसे सिनेमाघरों से वापस ले लिया है, लेकिन फिल्म अभी भी व्यावसायिक रूप से सफल रही है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में, फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने दावा किया कि सच्चाई को उजागर करना सर्वोपरि था.

लोग यह दावा करने की कोशिश कर रहे हैं कि यह फिल्म नकली है, निर्माता झूठ बोल रहे हैं और फिल्म गंदी है, जो ऐसा नहीं है. शाह ने कहा कि फिल्म सिर्फ तीन लड़कियों की कहानी से बड़ी है.

शाह ने इस अवसर आर्ष विद्या समाज आश्रम को 51 लाख रुपये का दान करने की घोषणा की, जो धर्म परिवर्तन से बचे लोगों की देखभाल करता है. निर्माताओं ने फिल्म के कलाकारों के साथ मीडिया से बातचीत करने के लिए आश्रम की 26 लड़कियों को भी आमंत्रित किया.

Cannes 2023 में Aishwarya Rai Bachchan: ग्रीन कलर की ड्रेस में

गौरतलब है कि द केरल स्टोरी राज्य की महिलाओं के एक समूह की कहानी है, जो इस्लाम में परिवर्तित हो जाती हैं और जिहादी समूह आईएसआईएस में शामिल हो जाती हैं.

Cannes 2023: कान्स के रेड कार्पेट पर खुबसूरत अंदाज में पहली बार सारा अली खान 

Who Is Actress Aarti Mittal? मुंबई में जिस्मफरोशी रैकेट मामले में मुख्य संदिग्ध के रूप में गिरफ्तार