Atiq Ahmed की हत्या पर तीन ऐक्ट्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई

1716

Atiq Ahmed की हत्या पर तीन ऐक्ट्रेस की प्रतिक्रिया 

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की बीती रात 3 हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस पर स्वरा भास्कर और अन्य ऐक्ट्रेस का भी मिला  जुला रिएक्शन सामने आया है।अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बता दें मेडिकल चेकअप के लिए अतीक और उसके भाई अशरफ को पुलिस कॉल्विन अस्पताल ले जा रही थी। तभी हॉस्पिटल के बाहर 3 हमलावरों ने पुलिस के होते हुए फायरिंग कर दी। इस बात की कुछ लोगों को खुशी है तो वही कुछ लोग इसकी कड़ी निदा कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी सरकार पर हमला बोला है और इस हत्या की निंदा की है।
एनकाउंटर कोई ऐसी चीज नहीं है, जिसका जश्न मनाया जाए- स्वरा भास्कर

स्वरा ने ट्वीट कर लिखा, “एक एक्स्ट्रा जुडिशियल किलिंग या फिर एनकाउंटर कोई ऐसी चीज नहीं है, जिसका जश्न मनाया जाए। यह सिग्नल देता है कि राज्य नियम के खिलाफ काम कर रहा है। यह सिग्नल देता है कि राज्य की एजेंसियों की क्रेडिबिलिटी खत्म हो गई है, क्योंकि वे क्रिमिनल्स की तरह काम कर रहे हैं या उन्हें सक्षम कर रहे हैं। यह मजबूत शासन नहीं है, यह अराजकता है।”

यार प्लीज़ कोई चचा को बिरयानी खिला दो', योगी आदित्यनाथ पर तंज कस ट्रोल हुईं Swara Bhaskar | Jansatta

एक्ट्रेस ने सपा नेता फहद अहमद से कोर्ट में शादी कर ली थी। शादी करने के बाद एक्ट्रेस ने ट्विटर पर एक पोस्ट भी किया था, जिस वीडियो में दोनों का प्यार नजर आ रहा था। स्वरा भास्कर के पति फहद अहमद मुसलमान हैं और वो हिंदू, उन्होंने इंटर रिलिजन शादी की है।

इस बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट कर सीएम योगी की तारीफ की है।

photo_2023-04-14_09-25-16.jpg

बॉलीवुड की बिंदास गर्ल कंगना रनौत ने भी अपना रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट किया है। साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है मेरे भैया योगी आदित्यनाथ जैसा कोई नहीं।
 कंगना ने भी सीएम योगी की तारीफ में ट्वीट कर लिखा- ‘मेरे भैया योगी आदित्यनाथ जैसा कोई नहीं।’ इसके साथ ही उन्होंने खुशी जाहिर करने वाली और हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी शेयर की है। साथ ही कंगना ने इस वीडियो में लिखा है अगर तुम बुरे हो तो मैं तुम्हारा पिता हूं। बता दें गुरुवार  को  उमेश हत्याकांड के आरोपी असद और गुलाम झांसी आए थे।

अतीक अहमद के बेटे के एनकाउंटर की खबर मिलने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पीएम मोदी और सीएम योगी का एक वीडियो शेयर किया है।
इस वीडियो में योगी आदित्यनाथ विधानसभा में स्पीच दे रहे हैं जिसमें उन्होंने कहते हुए सुना जा सकता है कि जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत उन माफियाओं के खिलाफ मिट्टी में मिलाने का काम हमारी सरकार करेगी। पूरी मजबूती के साथ उनसे निपटने का काम करेगी।

मीरा चोपड़ा का पोस्ट, योगी आदित्यनाथ को बताया Atique Ahmed | 'योगी आदित्यनाथ रॉकस्टार'; अतिक अहमदच्या हत्येनंतर अभिनेत्रीच्या पोस्टने वेधलं लक्ष - Marathi News | Priyanka Chopra cousin Meera Chopra calls CM Yogi Adityanath ...

माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए एक ट्वीट किया है.

मीरा चोपड़ा बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जो सिर्फ अपनी एक्टिंग नहीं, बल्कि बयानों के चलते भी सुर्खियां बटोर लेती हैं. मीरा ने अब हालिया घटना पर सीएम योगी को लेकर ट्वीट किया. मीरा ने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “सीएम योगी आदित्यनाथ एक रॉकस्टार हैं.” इसके अलावा मीरा ने हैशटैग अतीक अहमद भी लिखा है. इससे साफ है कि वह अतीक अहमद हत्या केस के बारे में बात कर रही हैं.