Friday, December 13, 2019
भास्कर में व्यापक बदलाव की आहट 

भास्कर में व्यापक बदलाव की आहट 

 

मीडियावाला.इन। देश में सबसे पहले  मीडियावाला ने ही यह खबर दी थी कि कल्पेश याग्निक के निधन के बाद भास्कर में व्यापक बदलाव की तैयारी  है।  समय - समय पर मीडियावाला ने इस सम्बन्ध में अपने पाठकों को विशेष जानकारी भी उपलब्ध करवाई थी।  मीडियावाला की सभी खबरें अब सही  साबित हो रही  हैं। 

भास्कर में व्यापक बदलाव की शुरूआत का इशारा समूह के मैनेजिंग डायरेक्टर सुधीर अग्रवाल ने इंदौर में हुई उस बैठक के बाद कर दिया था जो मूल रूप से भोपाल में होनेवाली थी लेकिन  कल्पेश याग्निक के अंतिम संस्कार के बाद उसे इंदौर में करना पड़ा था।  उस दिन पूरे देश से भास्कर के 165 सम्पादक और मैनेजर भोपाल बुलवाये गए थे, लेकिन मीटिंग के बजाय उन्हें दुर्भाग्य से कल्पेश याग्निक के अंतिम संस्कार में इंदौर जाना पड़ा था।

'एनआईएन' टीम बैठेगी भोपाल में :पहला बदलाव

जैसा कि मीडियावाला ने इंगित किया था उस अनुरूप पहला बदलाव् हो रहा है . भास्कर की 'नेशनल आइडिएशन न्यूज़रूम' की पूरी टीम , जो कि इंदौर में बैठती थी, अब भोपाल में बैठेगी। उस विशेष टीम के सभी पत्रकारों को भोपाल में शिफ्ट करने के आदेश दे दिए गए हैं।  इसके लिए 5 अगस्त की डेडलाइन भी जारी कर दी गई है। सुधीर अग्रवाल चाहते हैं कि अब इस टीम का कामकाज उनकी सीधी निगरानी में हो। 

25 और 26 जुलाई की बैठक अहम

भास्कर के एमडी सुधीर अग्रवाल ने अखबार में बदलावों के लिए 25  और 26  जुलाई को दिल्ली में अख़बार के सभी प्रांतीय सम्पादकों  की एक अहम् बैठक आहूत की है। यह बैठक न केवल अखबार की नयी नीति-रीति तय करेगी, बल्कि सम्पादकों को फेंटने के कार्य भी करेगी। जल्दी ही भास्कर में कुछ संस्करणों में नए चेहरे नज़र आएंगे और कई संपादक लूप लाइन में  डाले जा सकते है। 

 

0 comments      

Add Comment