Tuesday, December 10, 2019
बीजेपी को दोहरा झटका, कांग्रेस में शामिल हुए बीजेपी के कद्दावर नेता घनश्याम तिवाड़ी और सुरेंद्र गोयल

बीजेपी को दोहरा झटका, कांग्रेस में शामिल हुए बीजेपी के कद्दावर नेता घनश्याम तिवाड़ी और सुरेंद्र गोयल

मीडियावाला.इन।

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को राजस्थान में दोहरा झटका लगा है। पार्टी के 2 बड़े और कद्दावर नेता कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। बीजेपी के पूर्व नेता घनश्याम तिवाड़ी और सुरेंद्र गोयल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गए।

ANI✔@ANI

Jaipur: Former BJP leaders Ghanshyam Tiwari and Surendra Goyal have joined Congress in presence of Congress President Rahul Gandhi.

379

 

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि घनश्याम तिवाड़ी लोकतांत्रिक मूल्यों को बचाने रखने की मंशा के साथ ऐसा कदम उठा रहे हैं आपको बता दें कि घनश्याम तिवाडी भारतीय जनता पार्टी के टिकट से 6 बार विधायक रह चुके हैं और वह सबसे वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं.  इसके अलावा आपको बता दें कि वसुंधरा राजे से भी उनकी कभी नहीं बनी. 

आपको बता दें कि 2017 में तो घनश्याम तिवाड़ी ने तत्कालीन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ मोर्चा भी खोल दिया था, वही जून 2018 में घनश्याम तिवाड़ी भारतीय जनता पार्टी से अलग हो गए थे और इसके बाद दिसंबर 2018 में विधानसभा चुनाव में अपनी भारतीय वाहिनी पार्टी के बैनर तले चुनाव लड़ा था हालांकि है अपनी जमानत नहीं बचा पाए थे, और चुनाव हार गए थे. हो सकता है कि अगले लोकसभा चुनाव में एक बड़ा किरदार निभाए.

 

0 comments      

Add Comment