इंदौर के होने वाले दामाद मिथुन शर्मा कौन है जिनसे हो रही है पलक मुछाल की शादी ?

2527

इंदौर के होने वाले दामाद मिथुन शर्मा कौन है जिनसे हो रही है पलक मुछाल की शादी ?

अपनी सुरीली आवाज के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड सिंगर पलक मुछाल जल्द ही शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं। आशिकी- 2 के गानों से पहचान पाने वाली पलक को बॉलीवुड में 10 साल हो चुके हैं ,6 तारीख को सिंगर पलक मुछाल भी शादी के बंधन में बनने जा रही हैं।

CollageMaker 20221028 1748002012 696x395 1

पलक और मिथुन नौ साल से एक-दूसरे को पसंद करते है, लेकिन हमेशा दोनों ने इसे छुपाए रखा। आइये जानते है इंदौर के होने वाले दामाद मिथुन के बारे में—

मिथुन शर्मा एक भारतीय संगीतकारगायक और गीतकार हैं।

images 2 1

Palak Muchhal Wedding: इंदौर में होगा बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर पलक मुछाल की शादी का रिसेप्शन 

मिथुन का जन्म संगीतकारों के परिवार में हुआ  उनके दादाजी, पण्डित रामप्रसाद शर्मा प्रसिद्ध संगीत-शिक्षक थे, जिन्होंने कई गायक-संगीतकारों को प्रशिक्षण दिया था। उनके पिता, नरेश शर्मा प्रसिद्ध धवनि-व्यस्थक थे, और उन्होंने लगभग २०० फिल्मों में काम किया था। इन सब के अतिरिक्त उनके चाचा, प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल जोड़ी में एक थे।

सात वर्ष की आयु से ही मिथुन अपने पिता के साथ रिकॉर्डिंग स्टूडियो जाने लगे थे। ११ वर्ष की उम्र में उन्होंने संगीत सीखना प्रारम्भ किया। क्योंकि उनके पिता अक्सर अपने कामों में व्यस्त रहते थे, इसलिए वह मिथुन को शुरू से ही अपनी पहचान के लोगों के पास संगीत सीखने के लिए भेजने लगे थे। व्यस्त रहने के बाद भी वह हमेशा मिथुन की बनाई हुई धुनों को सुनते, और उनकी समीक्षा भी करते रहते थे।

मिथुन ने अपने कैरियर की शुरुआत २००५ में पुनर्निर्मित गीतों से की; ज़हर फ़िल्म में “वो लम्हे” और कलयुग फ़िल्म का “आदत”। दोनों ही गीत जल बैंड की पिछली एल्बमों से थे, और आतिफ असलम द्वारा गाये गए थे