कुछ तो मर्यादा रखिए..’ 65 साल की Neena Gupta को देख भड़के लोग,वायरल हो रहे वीडियो को देखकर दंग रह गए ।

2319

कुछ तो मर्यादा रखिए..’ 65 साल की Neena Gupta को देख भड़के लोग,वायरल हो रहे वीडियो को देखकर दंग रह गए ।

नीना गुप्ता के करियर ने उस वक्त पलटी मारी थी जब कई लोगों के करियर खत्म हो जाते हैं। पंचायत सीरीज की प्रधान मंजू देवी बनकर छा चुकीं नीना गुप्ता इस वक्त फिर से चर्चा में हैं। दरअसल उन्होने 65 की उम्र में कुछ ऐसा पहन लिया है कि लोग मजाक बना रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप नीना गुप्ता को देखकर दंग रह जाएंगे। उन्होने सिर्फ ऊपर कपड़े पहने हुए हैं जबकि उनके पैर पूरी तरह से खुले हैं। नीना कैमरे के सामने आकर झूम रही हैं और लगातार पोज दे रही हैं। वीडियो को देखकर लोग यकीन नहीं कर पाए और उनके कमेंट्स लगातार सामने आ रहे हैं।

पंचायत 3 की स्क्रीनिंग में शॉर्ट्स पहनने पर नीना गुप्ता हुईं ट्रोल तो बचाव में उतरे फैंस, बोलती कर दी बंद - India TV Hindi

लोगों ने कर डाले ऐसे ऐसे कमेंट्स

बेहद बढ़िया लग रहा है.

एक ने लिखा, ”बड़ा कामजोर लेग पीस है क्या।” एक ने लिखा, ”हां, वह 65 साल की हैं और बिल्कुल 65 की दिखती हैं। मुझे नहीं पता इसमें कौन सी बड़ी बात है।” एक ने लिखा, ”वह अपनी उम्र के हिसाब से वाकई बहुत अच्छी दिखती है लेकिन उसके पतले पैरों के लिए शॉर्ट्स बहुत छोटे हैं।”

8 बार जब नीना गुप्ता ने शॉर्ट्स में 'उम्र का लिहाज़' जैसी पुरानी बातों को दिखाया ठेंगा | Neena Guptas Top Looks In Shorts

एक ने लिखा, ”पोलियो ड्रॉप्स की जरूरत है।” एक ने लिखा, ”नीना गुप्ता जी कुछ तो शर्म करो कुछ तो मर्यादा रखिये आप एक वरिष्ठ नागरिक होकर के ऐसे व्यवहार करोगे तो कैसे चलेगा।” इस तरह से लोग कमेंट्स कर रहे हैं।

पर्सनल लाइफ

उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो काफी रुचिपूर्ण रही है। नीना गुप्ता 80 के दशक में स्टार क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से प्यार कर बैठी और शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई। विवियन पहले से ही शादीशुदा थे और वह उनसे शादी भी नहीं कर सकती थी। बाद में नीना गुप्ता ने विवेक मेहरा के साथ शादी रचाई। सर वी रिचर्ड को उस समय चुना जब दुनिया के सामने इस तरह के अफेयर को छोड़कर कम्युनिटी नहीं थी। .

break Up: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का हो गया है ब्रेकअप? बॉयफ्रेंड की बर्थडे पार्टी में नहीं पहुंची एक्ट्रेस