दीपिका और रणवीर ने जन्माष्टमी पर लिया नया घर, की गृह प्रवेश पूजा

362

रणवीर और दीपिका ने  अपने नए घर में गृह प्रवेश की पूजा की. गृह प्रवेश की पूजा की तस्वीरें रणवीर सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं जिनमें दोनों साथ में पूजा करते दिख रहे हैं

पहली फोटो में रणवीर दीपिका दोनों सफेद रंग के आउटफिट में हवन करते नजर आ रहे हैं. उनके सामने उनके पूर्वजों की फोटो रखी गई है.

तस्वीरों में उन्हें एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए देखा जा सकता है. लेकिन फोटो में उनका चेहरा नहीं नजर आ रहा है. एक फोटो में उन्हें अपने घर के दरवाजे खोलते हुए भी दिखाया गया है.

images 2 2

वहीं रणवीर ने अपनी तस्वीरों के साथ कोई कैप्शन पोस्ट नहीं किया है. इससे पहले ऐलान किया गया था कि उन्होंने मुंबई में 119 करोड़ का घर खरीदा है. हाल ही में रणवीर उनके पिता की कंपनी ने स्थित निर्माणाधीन सागर रेशम को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी की 16वीं से 19वीं मंजिल पर एक क्वाड्राप्लेक्स खरीदा. ये बीजे रोड, बैंडस्टैंड, बांद्रा में स्थित है. कारपेट एरिया 11,266 वर्गफुट है, जिसमें 1,300 वर्गफुट टेरेस शामिल है. इसके साथ ही घर में 19 कार पार्क करने तक की सुविधा है. बता दें एक्टर शाहरुख खान का घर मनन्त भी इसी जगह पर स्थित है.

Indore: कलेक्टर ने की भांग माफिया मो. मुजाहिद खान पर रासुका की कार्रवाई 

फिल्म सर्कस के इंतजार में है रणवीर

वहीं रणवीर के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो रॉकी रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए भी दिखाई देंगे. साथ ही वह रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस के रिलीज होने का भी इंतजार कर रहे हैं. अभिनेता को आखिरी बार जयेशभाई जोरदार में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. दीपिका आखिरी बार शकुन बत्रा की फिल्म ‘गहराइयां’ में नजर आई थीं.