Wednesday, July 17, 2019
शिवराज का आरोप- कांग्रेस विधायक अपने मुख्यमंत्री को भी हड़का रहा

शिवराज का आरोप- कांग्रेस विधायक अपने मुख्यमंत्री को भी हड़का रहा

मीडियावाला.इन।

  • एक वीडियो का हवाला देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने कांग्रेस विधायक पर लगाए गंभीर आरोप
  • जिस वीडियो का जिक्र हुआ, उसमें भोपाल से विधायक आरिफ मसूद नजर आ रहे हैं

भोपाल. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बुधवार को भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस में चौहान ने कहा कि कांग्रेस विधायक आतंकवादियों की पैरवी कर रहा है। उन्होंने पूछा कि क्या कांग्रेस का हाथ आतंकवादियों के साथ है? 

शिवराज ने कहा- "अभी हमने एक वीडियो देखा, जिसमें भोपाल से कांग्रेस विधायक मुख्यमंत्री कमलनाथ को हड़का रहे हैं। कह रहे हैं डीजी जेल को हटाओ, वरना हम देख लेंगे। कांग्रेस का एक विधायक आतंकवादियों की पैरवी कर रहा है। कांग्रेस का विधायक बाहर से जेल में सामान भेजना चाहता है। जेल की सुरक्षा रखनी पड़ेगी। कांग्रेस हम पर आरोप लगा रही है जबकि उनका विधायक सीएम तक को हड़का रहा है।"

चौहान ने कहा- "मैं इस बात के लिए चिंतित हूं कि कांग्रेस का एक विधायक आतंकवादियों की पैरवी कर रहा है। खुलेआम इस तरह की आतंकियों की वकालत करने से आतंकवाद बढ़ेगा। इसके पहले भी कांग्रेस आतंकियों के साथ खड़ी रही है।"

शिवराज सिंह के आरोपों पर विधायक आरिफ मसूद ने कहा- "मैंने जेल मैन्युअल और नियमों का पालन कराने की बात कही थी। जेल डीजी भाजपा की मानसिकता से काम कर रहे हैं। शायद वह मुख्यमंत्री के कहने पर अब ठीक हो गए हैं। मैंने कभी भी सिमी का समर्थन नहीं किया है। हम जुल्म और आतंकवाद के हमेशा खिलाफ रहे हैं और रहेंगे।  मैं फिर से कह रहा हूं कि जो अधिकारी गड़बड़ कर रहे हैं और भाजपा की मानसिकता के अनुसार काम कर रहे हैं। उन्हें भी सुधर जाना चाहिए। जो नहीं सुधरेंगे, वो 23 मई का परिणाम आने के बाद सुधर जाएंगे।"

Office of Shivraj✔@OfficeofSSC

 · 

प्रदेश कार्यालय, @BJP4MP भोपाल में पत्रकारों से चर्चा। https://www.pscp.tv/w/b7TvHTFKUkVtWVJncEpyRVB8MW1yR212ekRxWURKeToCLifYSNGOjh9W1FYoe3lzzad0c6o1kKZtHzpe1K83 …

Office of Shivraj @OfficeofSSC

प्रदेश कार्यालय, @BJP4MP भोपाल में पत्रकारों से चर्चा।

pscp.tv

Office of Shivraj✔@OfficeofSSC

मैंने एक वीडियो देखा जिसमें कांग्रेस के एक विधायक मुख्यमंत्री जी को हड़का रहे हैं। डीजी जेल को हटाने की मांग कर रहे हैं। आखिर डीजी जेल को क्यों हटाना चाहते हैं? इसलिए क्योंकि जेल में बंद आतंकियों को सामग्री पहुंचाई जा सके: श्री @ChouhanShivraj pic.twitter.com/gor38jNTP8

349

1:31 PM - May 22, 2019

Twitter Ads info and privacy

View image on Twitter

 

कांग्रेस के लोग ही गिरा देंगे सरकार

चौहान ने फ्लोर टेस्ट के सवाल पर कहा हमने कभी नहीं कहा कि कांग्रेस हम पर आरोप लगा रही है, जबकि कांग्रेस के लोग ही गलत काम करके सरकार गिरा देंगे। भाजपा कभी तोड़फोड़ की राजनीति पर विश्वास नहीं करती। 

कल्पनालोक में हैं कमलनाथ

शिवराज सिंह ने कहा कि कमलनाथजी से अब भी कहता हूं, कल्पनालोक में विचरण न करें। उन्होंने और राहुलजी ने जनता को वचन दिया था- सभी किसानों का 2 लाख रुपए तक का कर्ज माफ किया जाएगा। किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ, इसलिए किसानों में गुस्सा है। अगर वह सब के कर्ज माफ कर देंगे तो मुझे खुशी होगी। 

नेता प्रतिपक्ष ने फ्लोर टेस्ट की बात नहीं कही

चौहान ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने फ्लोर टेस्ट की बात नहीं की। उन्होंने यही कहा है कि लोगों की समस्याओं पर बात की जाएगी। प्रदेश में बिजली नहीं आने से लोग परेशान हैं, तो उन्होंने पत्र लिख दिया तो इसमें गलत क्या है।

भाजपा कर रही है दुष्प्रचार

इधर, कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा कहना है कि कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने जेल मेन्यूअल के हिसाब से सभी आम कैदियों (सभी धर्मों के त्यौहार के हिसाब से) के लिये बाहर से सामग्री लाने पर लगी रोक हटाने की मांग की थी। अपने बयान में उन्होंने कहीं भी आतंकी शब्द का उपयोग नहीं किया है। दुष्प्रचार में माहिर भाजपा अपने काम पर लग गया है .[भास्कर से साभार]

 

0 comments      

Add Comment