Tuesday, August 20, 2019
एमपी में दर्दनाक हादसा: सेल्फी ले रहे प्रोफेसर परिवार समेत बाढ़ के पानी बहे,पत्नी और पुत्री की मौत

एमपी में दर्दनाक हादसा: सेल्फी ले रहे प्रोफेसर परिवार समेत बाढ़ के पानी बहे,पत्नी और पुत्री की मौत

मीडियावाला.इन।

मंदसौर से घनश्याम बटवाल  की रिपोर्ट 

 

मध्यप्रदेश के मंदसौर में उफनती शिवना नदी में एक प्रोफेसर का पूरा परिवार बह गया. इस हादसे में प्रोफेसर को समय रहते बचा लिया गया लेकिन उनकी पत्नी की डूबने से मौत हो गयी. प्रोफेसर की बेटी लापता बताई जा रही है. प्रशासन ने लापता लड़की की तलाश के लिए NDRF की टीम को बुला लिया है, जो उसकी तलाश करेगी.

सेल्फी ले रहे प्रोफेसर परिवार समेत बाढ़ के पानी बहे, पत्नी की मौत, बेटी लापता के लिए इमेज परिणाम

सेल्फी लेने के दौरान हुआ हादसा
मंदसौर में इन दिनों मूसलाधार बारिश हो रही है. बरसात के चलते नदी-नाले उफान पर हैं. यहां रहने वाले प्रोफेसर आई डी गुप्ता बाढ़ के हालात देखने अपनी पत्नी और बेटी के साथ घर से निकले थे. बाढ़ के पानी के बीच खड़े होकर पूरा परिवार सेल्फी लेने लगा. इसी दौरान पानी का तेज बहाव आया और प्रोफेसर गुप्ता सहित उनका पूरा परिवार बह गया.

प्रोफेसर को बचाया
 आसपास मौजूद लोगों ने सभी को बचाने की भरपूर कोशिश की. प्रोफेसर गुप्ता को किसी तरह बचा लिया गया लेकिन उनकी पत्नी की बिंदु की डूबने से मौत हो गयी. जबकि प्रोफेसर की बेटी श्रुति का शव भी मिल गया है .जानकारी के मुताबिक राजीव गांधी शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में फिजिक्स के प्रोफेसर आरडी गुप्ता अपनी पत्नी बिंदु गुप्ता (42) और उनकी बेटी आश्रुति गुप्ता(20) के साथ पुलिया पर बाढ़ देखने गए थे। इस दौरान सेल्फी लेते समय पुलिया ढह गई और तेज बहाव में वो बह गए। प्रोफेसर गुप्ता को तो बचा लिया गया, लेकिन उनकी पत्नी और बेटी बह गए। सेल्फी ने एक पूरे परिवार को उजाड़ दिया। पुलिस ने बिंदु और आश्रुति के शव को नाले से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचा दिया है।

 

ी

 

विडिओ ---news livemp से साभार 

0 comments      

Add Comment